Move to Jagran APP

लापता किशोरी को तलाश रहीं पुलिस की चार टीमें, नहीं मिली कामयाबी Aligarh News

गंगीरी क्षेत्र के गांव मुडिय़ाखेड़ा में रात शौच के लिए गई 16 वर्षीय किशोरी लापता हो गई। घर न पहुंचने पर स्वजन रातभर तलाश में जुटे रहे। सुबह थाने पहुंचकर जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 06:55 PM (IST)
लापता किशोरी को तलाश रहीं पुलिस की चार टीमें, नहीं मिली कामयाबी Aligarh News
एसपी देहात व सीओ के नेतृत्व में चार टीम लगाई गई हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ के गंगीरी क्षेत्र के गांव मुडिय़ाखेड़ा में रात शौच के लिए गई 16 वर्षीय किशोरी लापता हो गई। घर न पहुंचने पर स्वजन रातभर तलाश में जुटे रहे। सुबह थाने पहुंचकर जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। खेत में किशोरी का लोटा व कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने से तरह-तरह की चर्चाएं हैं। एसएसपी ने भी गांव में पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस की चार टीम तलाश में जुटी हैं। अभी तक सुराग नहीं लगा है।

loksabha election banner

यह हैै मामला 

किशोरी रात परिवार वालों को बिना बताए घर के पिछले दरवाजे से जंगल में शौच के लिए गई। घर वालों की आंख खुलीं तो किशोरी गायब थी। पहले उन्होंने सोचा कि शौच के लिए गई होगी। नहीं लौटी तो तलाश शुरू कर दी। रातभर में नहीं मिली तो थाने जाकर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी। तलाशी के दौरान घर से कुछ ही दूर बाजरा के खेत में किशोरी का लोटा पड़ा मिला, पास में एक अंगोछा व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं पड़ी थीं। 

परिजनों ने रंजिश से किया इंकार

इंस्पेक्टर गंगीरी प्रमेंद्र कुमार, सीओ बरला कर्मवीर सिंह, एसपी देहात शुभम पटेल पहुंच गए। सर्विलांस, डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीमों ने पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। दोपहर बाद पहुंचे एसएसपी मुनिराज ने बताया कि स्वजनों ने किसी प्रकार की रंजिश से इन्कार किया है। एसपी देहात व सीओ के नेतृत्व में चार टीम लगाई गई हैं। जल्द ही किशोरी को बरामद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.