Move to Jagran APP

निलंबित शिक्षक व बीएसए के लिपिक में मारपीट, थाने में हुआ ये सब Hathras News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में शुक्रवार की सुबह इगलास अड्डे के निकट बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात एक निलंबित शिक्षक व लिपिक में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 09:59 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:59 PM (IST)
निलंबित शिक्षक व बीएसए के लिपिक में मारपीट, थाने में हुआ ये सब Hathras News
निलंबित शिक्षक व बीएसए के लिपिक में मारपीट, थाने में हुआ ये सब Hathras News

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में शुक्रवार की सुबह इगलास अड्डे के निकट बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात एक निलंबित शिक्षक व लिपिक में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। लिपिक ने मारपीट कर मोबाइल तोड़ दिए जाने की तहरीर निलंबित शिक्षक के खिलाफ कोतवाली हाथरस गेट में दे दी। बाद में समझौता हो गया। 

loksabha election banner

ऐसे हुआ था विवाद

मुरसान ब्लॉक के एक विद्यालय में तैनात शिक्षक पिछले कुछ समय से निलंबित चल रहे हैं। शिक्षक को लगता है कि निलंबन कराने में लिपिक का हाथ है। शुक्रवार की सुबह लिपिक दूध लेने के लिए इगलास अड्डे पर पहुंचा। जहां निलंबित शिक्षक पहले से ही मौजूद थे। निलंबित शिक्षक व लिपिक में विवाद हो गया। लिपिक के साथ मारपीट कर दी गई और उनका मोबाइल छीनकर शिक्षक ने जमीन पर मार दिया। 

थाने पहुंचे शिक्षक 

लिपिक ने कोतवाली हाथरस गेट जाकर शिक्षक के खिलाफ तहरीर दे दी। पुलिस शिक्षक को पकड़कर कोतवाली ले आई। इस बात की जानकारी जब निलंबित शिक्षक के साथियों को हुई तो वे कोतवाली पहुंच गए, जहां काफी देर तक आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे। करीब दो घंटे बाद शाम चार बजे शिक्षक व लिपिक में समझौता हो गया। इंस्पेक्टर चतर ङ्क्षसह राजौरा का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.