Move to Jagran APP

सूरज ने बदलों को दी मात, धूप ने बढ़ाई उमस भर गर्मी

शुक्रवार की शाम हल्‍की बूंदाबादी के बाद शनिवार को मौसम बदल गया। हल्‍की धूप के बीच बादलाेें ने हावी होने की कोशिश की लेकिन सूरज के तेवर सुबह से गर्म थे। धूप बरकरार रही।गर्मी कम नहीं हुई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 10:47 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 10:47 AM (IST)
सूरज ने बदलों को दी मात, धूप ने बढ़ाई उमस भर गर्मी
सूरज ने बदलों को दी मात, धूप ने बढ़ाई उमस भर गर्मी

अलीगढ़ जेएनएन:  शुक्रवार की शाम हल्‍की बूंदाबादी के बाद शनिवार को मौसम बदल गया। हल्‍की धूप के बीच बादलाेें ने हावी होने की कोशिश की, लेकिन सूरज के तेवर सुबह से गर्म थे। धूप बरकरार रही।गर्मी कम नहीं हुई।बादल घिरने लगे लेकिन हल्‍की  धूूूप व बादलाेें के बीच लुकाछिपी  का खेल कई बार चला, लेकिन सूरज ने बादलों को हावी नहीं  दिया। धूप निरंतर निकलती रही।खास बात यह रही है कि हाथरस जिलेे से सटे आगरा में शुुुुुुुक्रवार की शाम झमाझम बारिश हुई थी। इससे गर्मी से कुछ राहत मिल गई। शनिवार को सुबह से ही धूप व बादल के बीच लुकाछिपी का खेल शुरू हो गया। 

loksabha election banner

मौसम ने बदली करवट

मौसम ने तो गुरुवार को ही करवट ले ली थी। आसमान पर बादल छाए गए और तालानगरी में तेज बारिश हुई थी। शहर के कई इलाकों में ऐसा ही हाल रहा।  करीब आधा घंटे बाद बारिश बदं हो गई। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। शुक्रवार को सुबह होते ही घने बादल गायब हो गए और धूप निकल आयी। इससे उमस महसूस हुई। दस बजे के बाद हवा चलने से सुकून मिला। दोपहर एक बजे के बाद बादल घिरने लगे लेकिन हल्‍की  धूूूप व बादलाेें के बीच लुकाछिपी  का खेल कई बार चला, लेकिन सूरज ने बादलों को हावी नहीं  दिया। शाम को हल्‍की बूंदाबादी हुई। हाथरस में भी हाल कुछ ऐसा ही रहा। खास बात यह रही है कि हाथरस जिलेे से सटे आगरा में शुुुुुुुक्रवार की शाम झमाझम बारिश हुई थी। इससे गर्मी से कुछ राहत मिल गई। शनिवार को सुबह से ही धूप व बादल के बीच लुकाछिपी का खेल शुरू हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.