Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म व धर्मांतरण को दबाव बनाने पर मुकदमा, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल Aligarh News

महिला से सामूहिक दुष्कर्म व धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने पर मंगलवार को एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोपित अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 11:16 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 12:20 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म व धर्मांतरण को दबाव बनाने पर मुकदमा, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल Aligarh News
सामूहिक दुष्कर्म व धर्मांतरण को दबाव बनाने पर मुकदमा, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। जवां क्षेत्र में महिला से सामूहिक दुष्कर्म व धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने पर मंगलवार को एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोपित अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे।

loksabha election banner

एसएसपी से की थी शिकायत

एसएसपी से की शिकायत में महिला कहा था कि पति किसी आरोप में जेल में है। दो माह पहले पड़ोस के गांव की महिला के साथ वह जंगल में लकड़ी काटने गई थी। तभी संप्रदाय विशेष का युवक पहुंच गया और छेडख़ानी करने लगा। शोर मचाने पर पहुंची साथी महिला को देखकर युवक ने माफी मांग ली। तब उसने वह बात भुला दी। एक सप्ताह बाद वह फिर लकड़ी काटने गई तो आरोपित ने दोस्त के साथ मिलकर उसे दबोच लिया और दोनों ने दुष्कर्म किया। मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर उसे धमकाया कि किसी को कुछ बताया तो मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेगी।

घर बुलाकर किया दुष्कर्म

आरोपित वीडियो क्लिप से ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने लगे। उसे मोबाइल फोन भी दे दिया और बात करने का दबाव बनाया। आरोपित उसे रात को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करते हैं। धर्म परिवर्तन का दबाव भी बना रहे हैं। लालच दे रहे हैं कि धर्म बदलने पर मालामाल हो जाएगी। आरोपित अब उसकी बेटी पर भी बुरी नजर रखते हैं।

आरोपितों की तलाश जारी

एसओ जवां नरेश कुमार ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर जाहिद व अफतर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडि़ता का डॉक्टरी परीक्षण कराकर आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.