Move to Jagran APP

हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वालों के खिलाफ हो कडी कार्रवाई Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन। जमाती क्षेत्र में जगह- जगह हिंदू धर्म के प्रति दुष्प्रचार व हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते घूम रहे हैं जिससे क्षेत्र के हिंदूवादी संगठनों सहित लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ है। मामले की वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 03:04 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 03:15 PM (IST)
हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वालों के खिलाफ हो कडी कार्रवाई Aligarh news
थाना पुलिस को तहरीर देते हिंदू संगठन के लोग

अलीगढ़, जेएनएन। जमाती क्षेत्र में जगह- जगह हिंदू धर्म के प्रति दुष्प्रचार व हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते घूम रहे हैं जिससे क्षेत्र के हिंदूवादी संगठनों सहित लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ है। मामले की वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में एक तहरीर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने थाना पुलिस को दी है।

loksabha election banner

फर्नीचर की दुकान पर पहुंचे जमाती ने हिंदू देवी देवताओं को कहे अपशब्‍द

बरौली में मस्जिद में ठहरे जमातियो में से एक जमाती सोमवार की शाम को बरौली में राजू पंडित की फर्नीचर की दुकान पर पहुंचा जहां उसने दुकान के मंदिर में रखी लड्डू गोपाल की मूर्ति को दुकानदार से सड़क पर फेंकने को कहा एवं हिंदू देवी-देवताओं के प्रति दुष्प्रचार कर अपशब्द कहे जब यह बातें कस्बे के अन्य लोगों को पता चली तो आसपास के काफी लोग मस्जिद में पहुंचे एवं जमाती से इस तरह का धर्म फैलाने वह हिंदी देवी देवताओं का अपमान करने पर कहासुनी की। हालांकि उस समय तो जमाती इधर-उधर हो गया लेकिन मामले को लेकर वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। हिंदूू संगठनों ने चेतावनी दी है कि यदि हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वालों पर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो मामला बिगड़ सकता है।  

जमातियों पर अंकुश नहीं लगा तो भड़क सकता है दंगा

लोगों ने बताया कि यह जमाती अभी दो-चार दिन पूर्व क्षेत्र के गांव रिग्सपुरी व अन्य गांव में हिंदू देवी देवताओं वह धर्म के प्रति दुष्प्रचार करते घूम रहे हैं ऐसे लोगों पर रोक लगनी चाहिए वरना यह लोग धार्मिक भावना भड़का कर दंगा भी करा सकते हैं । इस मामले में शनिवार को बजरंग दल के काफी लोग इकट्ठा हो गए एवं एक तहरीर जवा थाना पुलिस को दी गई। इस अवसर पर उपस्थित लोगों में अजय ठाकुर, टिंकू जाट, पुष्पेंद्र कुमार, पवन कुमार, भाजपा नेत्री सुनीता गोस्वामी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।  मामले में पुलिस का कहना है मामले में जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.