Move to Jagran APP

एसएसपी ने मातहतों को दिए निर्देश,विवेचना निपटाने के साथ मुकदमा लिखने में तेजी लाएं Aligarh news

नवागत एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शनिवार देररात जिले के सभी थानेदारों के साथ करीब ढाई घंटे बैठक की। इसमें सबसे पहले होली को शांतिपूर्व माहौल में संपन्न कराने पर जोर दिया। थानेदारों से कहा कि पीड़ित की समस्या को प्राथमिकता के साथ सुनें और मुकदमा लिखने में तेजी लाएं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 06:49 AM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 08:11 AM (IST)
एसएसपी ने मातहतों को दिए निर्देश,विवेचना निपटाने के साथ मुकदमा लिखने में तेजी लाएं  Aligarh news
नवागत एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शनिवार देररात जिले के सभी थानेदारों के साथ करीब ढाई घंटे बैठक की।

अलीगढ़, जेएनएन : नवागत एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शनिवार देररात जिले के सभी थानेदारों के साथ करीब ढाई घंटे बैठक की। इसमें सबसे पहले होली को शांतिपूर्व माहौल में संपन्न कराने पर जोर दिया। थानेदारों से कहा कि पीड़ित की समस्या को प्राथमिकता के साथ सुनें और मुकदमा लिखने में तेजी लाएं। इसके साथ विवेचना निस्तारण की भी रफ्तार बढ़ाएंं। एसएसपी ने कहा कि थाने में सिर्फ तीन फीसद विवेचनाएं लंबित होनी चाहिए, तभी माना जाएगा कि काम हो रहा है। 

loksabha election banner

 

एसएसपी ने रात को ही की बैठक 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शनिवार को चार्ज संभालने के बाद रात में सभी सीओ व कोतवालों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि होली पर पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात रहें। इसके अलावा लंबे समय से लंबित विवेचनाअों को निपटाया जाए। कोई भी वांछित अपराधी बाहर घूमता ना दिखे। एसएसपी ने पंचायत चुनाव को देखते हुए कहा कि गांवों में पुलिस विशेष निगरानी रखे। पुराने विवादों को खत्म कराएं। थानेदार अपनी टीम को समझाएं कि अनुशासन बनाए रखें। इस मौके पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी देहात शुभम पटेल भी मौजूद थे।

 

एसएसपी ने किया क्वार्सी थाने का निरीक्षण  

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने रविवार को क्वार्सी थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कक्ष, मालखाना, हवालात आदि की साफ-सफाई देखी। अपराधियों को चिह्नित कर शत-प्रतिशत गिरफ्तारी, हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की समय-समय पर निगरानी व मिशन शक्ति अभियान को सुदृढ़ व प्रभावी बनाने के लिए महिला संबंधी अपराधों पर तत्काल संज्ञान लेकर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। थाने में सभी व्यवस्थाएं ठीक मिलीं। एसएसपी ने यहां लंबित माल के निस्तारण के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.