Move to Jagran APP

थाना सासनी गेट में रिश्वत मांगने वाले एसएसआई निलंबित Aligarh News

वीडियो वायरल होने और जांच के बाद रिश्वत मांगने वाले थाना सासनीगेट के एसएसआई सुरेंद्र बाबू दोहरे को एसएसपी आकाश कुलहरि ने निलंबित कर दिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 04:54 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 05:30 PM (IST)
थाना सासनी गेट में रिश्वत मांगने वाले एसएसआई निलंबित Aligarh News
थाना सासनी गेट में रिश्वत मांगने वाले एसएसआई निलंबित Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन) : वीडियो वायरल होने और जांच के बाद रिश्वत मांगने वाले थाना सासनीगेट के एसएसआई सुरेंद्र बाबू दोहरे को एसएसपी आकाश कुलहरि ने निलंबित कर दिया है। एसएसआई पर जानलेवा हमले के केस में एफआर नहीं लगाने के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप है।

loksabha election banner

यह है मामला

क्वार्सी क्षेत्र के देवी नगला निवासी आकाश यादव पर छह अक्टूबर को सासनीगेट इलाके के जयगंज में जानलेवा हमला हुआ था और मुकदमा भी दर्ज हुआ था। आरोप है कि मामले की विवेचना कर रहे थाने के एसएसआई सुरेंद्र बाबू दोहरे ने आरोपितों से सांठ-गांठ कर ली और मामले में साक्ष्य व गवाहों को दरकिनार कर एफआर लगाने की तैयारी कर ली। इस प्रकरण में पीडि़त आकाश यादव ने एसएसआई से मुलाकात की। वीडियो में आरोपित एसएसआई पीडि़त व उसकी मां को धमकाता नजर आ रहा है। एसएसआई कह रहा है कि उन्होंने झूठा केस बनाने को खुद ही अपने ऊपर गोली चलाई थी। मामले में पूरी छानबीन कर रहे हैं।

कसम खाने वाले होते हैं झूठे

एसएसआई ने आगे कहा कि तुमने उनके जैसा गुरु नहीं बनाया बर्ना आरोपित आज जेल में होते। मैं कसम नहीं खाता, कसम खाने वाले झूठे होते हैं। काम के बदले पैसे लेता हूं, ऐसा पैसा नहीं लेता जिसमें अफसरों के सामने उसकी गर्दन फंसे। एसएसआई की यह वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। प्रकरण सामने आने पर एसएसपी आकाश कुलहरि ने सीओ प्रथम विशाल पांडेय को जांच सौंपी है। सीओ ने मामले की गहनता से जांच की। जांच रिपोर्ट के बाद एसएसपी आकाश कुलहरि ने एसएसआई सुरेद्र बाबू दोहरे को निलंबित कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.