Move to Jagran APP

एसपी सिटी व एसपी देहात को मिली स्‍पेशल पावर, अपराधियों की धरपकड़ को अब जिले में तीन स्पेशल टीमें करेंगी काम Aligarh news

जिलेभर में अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक और कदम उठाया है। बड़ी घटनाओं को करने के लिए बनाई गई एसओजी की अब जिले में तीन टीमें होंगी। एसएसपी के साथ मुख्य टीम यथावत काम करती रहेगी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 06:45 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 08:11 AM (IST)
एसपी सिटी व एसपी देहात को मिली स्‍पेशल पावर, अपराधियों की धरपकड़ को अब जिले में तीन स्पेशल टीमें करेंगी काम Aligarh news
जिलेभर में अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक और कदम उठाया है।

अलीगढ़, जेएनएन। जिलेभर में अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक और कदम उठाया है। बड़ी घटनाओं को करने के लिए बनाई गई एसओजी की अब जिले में तीन टीमें होंगी। एसएसपी के साथ मुख्य टीम यथावत काम करती रहेगी। इसके अलावा एसपी सिटी और एसपी देहात को भी स्पेशल पावर दी गई है। इन दोनों के साथ अलग से एसओजी की टीमें दी गई हैं। दोनों टीमों का नेतृत्व दारोगा करेंगे।

loksabha election banner

हर व्‍यक्‍ति पर रखी गयी नजर

जिले में कहीं भी कोई बड़ी घटना होती है तो उसे ट्रैक करने के लिए स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) लगाई जाती है। ये टीम सिविल पुलिस से हटकर काम करती है। जैसे अकराबाद में किशोरी की दुष्कर्म व हत्या के मामले में पुलिस पहले ही दिन आरोपित तक पहुंच गई थी। लेकिन, उसकी पुष्टि करने के लिए एसओजी की टीम ने पूरे गांव के बयान लिए। हर व्यक्ति पर निगरानी रखी। इसके चलते मामले का पर्दाफाश हो सका। अब तक जिले में एक ही टीम काम करती थी, जो एसएसपी के साथ रहती है। लेकिन, अब एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एसपी सिटी व एसपी देहात को भी दो एसओजी की टीमें देने के आदेश दिए हैं। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत के साथ दारोगा संदीप के नेतृत्व में पांच पुलिसकर्मियों की टीम काम करेगी। इसी तरह एसपी देहात शुभम पटेल के साथ दारोगा रोहित राठी के नेतृत्व में चार पुलिसकर्मियों की टीम काम करेगी। ऐसे में शहर व देहात की घटनाओ के पर्दाफाश के लिए अलग-अलग टीमें काम करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.