Move to Jagran APP

जहरीली शराब कांड में आरोपितों की धरपकड़ में जुटी एसओजी समेत छह टीमें Aligarh news

शराब से मौत की असामान्य घटना पर पुलिस भी ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुट गई है। मुखबिरों को सक्रिय करने के साथ पुलिस ने शराब के छोटे से लेकर बड़े तस्कर की हिस्ट्री खंगाल ली है। देखा जा रहा है कि किसके तार कहां-कहां जुड़े हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 12:26 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 12:47 PM (IST)
जहरीली शराब कांड में आरोपितों की धरपकड़ में जुटी एसओजी समेत छह टीमें Aligarh news
शराब से मौत की असामान्य घटना पर पुलिस भी ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुट गई है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  शराब से मौत की असामान्य घटना पर पुलिस भी ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुट गई है। मुखबिरों को सक्रिय करने के साथ पुलिस ने शराब के छोटे से लेकर बड़े तस्कर की हिस्ट्री खंगाल ली है। देखा जा रहा है कि किसके तार कहां-कहां जुड़े हैं। इस पूरी जांच-पड़ताल में तीनों एसओजी समेत छह टीमें लगाई गई हैं। आरोपितों की तलाश में अलीगढ़ के 30 से अधिक ठिकानों के अलावा एटा-मैनपुरी तक दबिश दी गई है। शनिवार को भी रातभर टीमें अलीगढ़ के विभिन्न स्थानों पर दबिश देती रहीं।

loksabha election banner

अब तक दस लोग गिरफ्तार

जहरीली शराब से इतनी मौतों ने प्रदेश में खलबली मचा दी है। ऐसे में पुलिस ने भी कार्रवाई की दिशा में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। पुलिस ने कुल पांच मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें अब तक 10 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस का पहला फोकस यही है कि सभी आरोपित गिरफ्तार हों। साथ ही हरेक माफिया को घेरे में लिया जा रहा है। इसके लिए एक तरफ देहात व शहर में दो एसओजी की अलग-अलग टीमें काम रही हैं तो एसएसपी की मुख्य एसओजी भी लगी हुई है। इसके अलावा एलआइयू की टीमें सभी तस्करों के तार जोड़ने में लगी हैं। पुलिस ने शनिवार को पिसावा व टप्पल में भी दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें थाना पिसावा में शादीपुर के रनवीर सिंह की तहरीर पर बुलंदशहर के थाना खुर्जा के सारंगपुर निवासी सेल्ममैन विवेक कुमार, खैर के ग्राम नरायनपुर निवासी ठेकेदार नीरज चौधरी, शादीपुर निवासी संदीप कुमार इर्फ अर्जुन व वीरपाल नामजद हैं। 

आरोपितों की तलाश में दबिश तेज

इधर, थाना टप्पल में ग्राम मादक निवासी दलवीर सिंह की तहरीर पर ताहरपुुर निवासी सेल्समैन सोनू शर्मा व नीरज शर्मा, खैर के ग्राम गोमत निवासी संचालक अजय चौधरी व अनुज्ञापी धारक अर्जुन सिंह को नामजद किया गया है। इनमें सोनू शर्मा, नीरज शर्मा, अजय चौधरी व विवेक कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, विवेक ने ही शादीपुर में शुक्रवार को शराब बिकवाई थी। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 10 आरोपित पकड़े गए हैं। दो का तीन दिन का रिमांड मिल गया है। इनके खिलाफ गैंगस्टर व एनएसए की कार्रवाई को प्रचलित कर दिया है। शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत छह टीमें सक्रिय हैं। जिले से बाहर भी दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.