Move to Jagran APP

सर, हमें गिरफ्तार कर लो, मां और बाप नहीं मान रहे हमारी बात, जानिए वजहAligarh News

सर हम एक-दूसरे से आठ साल से प्यार करते हैं और बिना साथ रहे जी नहीं सकते लेकिन मां-बाप हमारी शादी करने से इन्कार कर रहे हैं। अगर कुछ न कर सको तो हमें गिरफ्तार कर जेल भेज दो।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 08:57 AM (IST)
सर, हमें गिरफ्तार कर लो, मां और बाप नहीं मान रहे हमारी बात, जानिए वजहAligarh News
सर, हमें गिरफ्तार कर लो, मां और बाप नहीं मान रहे हमारी बात, जानिए वजहAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। सर, हम एक-दूसरे से आठ साल से प्यार करते हैं और बिना साथ रहे जी नहीं सकते, लेकिन मां-बाप हमारी शादी करने से इन्कार कर रहे हैं। अगर कुछ न कर सको तो हमें गिरफ्तार कर जेल भेज दो। ये गुहार शुक्रवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचे प्रेमी युगल ने एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार से लगाई।

loksabha election banner

एसपी को बताई सच्चाई

देहलीगेट क्षेत्र के शाहपुर कुतुब की नीलम माहौर व विशाल माहौर ने बताया कि दोनों पड़ोसी हैं। विशाल ढलाई भट्ठी पर काम करता है, नीलम ताले के कारखाने में काम करती है। नीलम ने बताया कि दोनों के बीच आठ साल से प्रेम संबंध हैैं। पिछले दिनों परिजनों को जानकारी हुई तो एक-दूसरे मिलने से मना कर दिया। नीलम ने बताया कि बात न मानी तो मां उर्मिला, मामा शांति माहौर ने मारपीट कर सिर के बाल काट दिए। धमकाया कि उनकी बात न मानी तो कहीं मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेगी। वह बुधवार को विशाल के घर पहुंच गई और पुलिस को भी खबर दे दी। देहलीगेट पुलिस उन्हें थाने ले गई। जहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया। नीलम का आरोप है कि समझौते के बाद भी परिजन शादी करने को तैयार नहीं हैं। अगर उसकी बात न मानी तो वह जान दे देगी, लेकिन विशाल का साथ नहीं छोड़ेगी। विशाल के साथ उसके माता-पिता भी पहुंचे थे।

एसपी ने भेजा थाने

उन्होंने भी कहा कि इन्हें गिरफ्तार कर लो और भले ही जेल भेज दो, लेकिन शादी करा दो। एसपी क्राइम ने उन्हें थाने भेज दिया। इंस्पेक्टर देहलीगेट धीरेेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है। दोनों बालिग हैं और उन्हें शादी करने को स्वतंत्र कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.