Move to Jagran APP

आधे घंटे में जेसीबी से ध्वस्त की गईं घंटाघर के पास बनी दुकानें, जानिए विस्‍तार से Hathras News

शहर में बनीं चौकी चुंगी की दुकानों को ध्वस्त किया जा रहा है। बुधवार को भी नगर पालिका ने घंटाघर पर बनी दुकान को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। पालिका की टीम के पहुंचते ही वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई। पर पुलिस के चलते कोई हंगामा नहीं हो सका।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 11:47 AM (IST)
आधे घंटे में जेसीबी से ध्वस्त की गईं घंटाघर के पास बनी दुकानें, जानिए विस्‍तार से Hathras News
बुधवार को भी नगर पालिका ने घंटाघर पर बनी दुकान को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया।

हाथरस, जेएनएन। शहर में बनीं चौकी चुंगी की दुकानों को ध्वस्त किया जा रहा है। बुधवार को भी नगर पालिका ने घंटाघर पर बनी दुकान को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। पालिका की टीम के पहुंचते ही वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई। पर पुलिस के चलते कोई हंगामा नहीं हो सका।

prime article banner

तीस मिनट में दुकानें ध्‍वस्‍त

नगर पालिका द्वारा शहर में बनीं चौकी चुंगी की दुकानों को ध्वस्त कराया जा रहा है। यह सिलसिला कुछ दिनों के अंतराल के बाद फिर शुरू हो गया। अब बुधवार को घंटाघर के पास बनी दुकान को जेसीबी से ध्वस्त कराने पालिका की टीम पहुंच गई। जेसीबी का पंजा जैसे ही दुकान की तरफ बढ़ा वहां शोर शराबा करते हुए भीड़ एकत्रित हो गई। हालांकि दुकान को पहले ही खाली करा लिया गया। इसमें एक ढावा चला करता था। पुलिस के लाठी उठाते ही वहां से भीड़ छटने लगी। उसी समय टीम में शामिल कर्मचारियों ने जेसीबी से 30 मिनट में दुकान को ध्वस्त कर दिया। उसका मलवा उठवा कर नगर पालिका पहुंचा दिया गया।

अब तक शहर में ध्वस्त हो चुकी हैं 20 दुकानें

शहर में नगर पालिका की करीब 50 से अधिक दुकानें बनीं हुई हैं। जो विभिन्न चौराहे व बाजारों में हैं। इससे पहले नगर पालिका द्वारा इगलास अड्डा, किलागेट, मेंडू रोड, घास की मंडी, आगरा रोड पुलिस चौकी के पास सहित कई स्थानों पर दुकानों को ध्वस्त करा दिया गया है। अभी शेष रह गई दुकानों पर भी जल्द कार्रवाई की जाएगी।

खाली हुई जमीन पर बनेंगे पार्क

शहर में विभिन्न स्थानों पर बनीं हुई चौकी चुंगी की दुकानों को ध्वस्त कराने के बाद जगह खाली हो रही है। इन खाली जगहों पर नगर पालिका द्वारा बच्चों के लिए खेलने को पार्क बनाए जाएंगे। इसकी शुरूआत अलीगढ़ रोड स्थित गांधीपार्क से हो चुकी है। पालिका द्वारा गंदगी की समस्या को दूर करने के लिए यहां पर सुंदरीकरण भी कराया जाएगा।

शहर में पालिका की जमीनों को कब्जा मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसमें चौकी चुंगी की दुकानें भी शामिल हैं। खाली हुई जगह पार्क व बैठने के स्थल बनाकर उनका सुंदरीकरण कराया जाएगा।

- आशीष शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.