Move to Jagran APP

किसानों के अनाज का पेमेंट करने के रुपये निकालने गए आढ़त से साढ़े तीन लाख की लूट Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। कस्बा छर्रा में बैंक से रुपये निकाल रहे आढ़तिया का साढ़े तीन लाख रुपये से भरा थैला लूट कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 04:14 PM (IST)
किसानों के अनाज का पेमेंट करने के रुपये निकालने गए आढ़त से साढ़े तीन लाख की लूट Aligarh news
छर्रा क्षेत्र के ग्राम धनसारी निवासी अनमोल गुप्ता पुत्र कुलदीप गुप्ता !

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कस्बा छर्रा में बैंक से रुपये निकाल रहे आढ़तिया का साढ़े तीन लाख रुपये से भरा थैला लूट कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

loksabha election banner

किसानों के अनाज का पेमेंट करने के लिए निकाले थे रूपये

छर्रा क्षेत्र के ग्राम धनसारी निवासी अनमोल गुप्ता पुत्र कुलदीप गुप्ता की कस्बा छर्रा स्थित गल्ला मंडी में मै. रमेश ट्रेडर्स के नाम से आढ़त की दुकान है। बुधवार को दिन में वह किसानों के अनाज का पेमेंट करने हेतु कस्बा स्थित पीएनबी शाखा से साढ़े तीन लाख रुपये निकाले। अनमोल गुप्ता ने बताया कि एक थैला में रुपये रख कर वह अतरौली रोड़ स्थित एसबीआई शाखा से भी कुछ रुपये निकालने के लिए गया था। जैसे ही वह बैंक पहुंचा और काउंटर पर रुपयों से भरा थैला रख कर पर्ची भरने लगा। इतने में एक युवक ने उससे घड़ी में टाइम पूछ कर बातों में लगाने लगा। उसने घड़ी देखी और पास में खड़ा एक बदमाश रुपयों से भरा थैला उठा कर फरार हो गया। जब उसने मुड कर देखा तो थैला गायब पाकर उसके होश फाख्ता हो गए। बैंक बाहर निकल कर उसने बदमाश को तलाश किया और जब कुछ दिखाई नहीं दिया तो उसने पुलिस और स्वजन को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बैंक शाखा व आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला 

सूचना पाकर छर्रा पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से घटना की पूरी जानकारी की। उसके बाद पुलिस ने बैंक शाखा और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमे दो बदमाश हाथ में थैला लेकर बरौली रोड़ पर पैदल जाते दिखाई दिए हैं। बदमाश आगे चलकर एक डेयरी में घुसे और फौरन ही बाहर निकल कर बरौली की ओर चले गए। पुलिस घटना की पड़ताल और बदमाशो की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.