Move to Jagran APP

जिन्‍हें पानी पिलाया, चाय पिलाई, वहीं लूट ले गए जेवर Aligarh news

कस्बा जट्टारी के कपड़ा व्यापारी के घर में गुरुवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक बदमाश पानी पीने के बहाने घर में घुसा। पीछे अन्य बदमाश भी आ गए। परिवार को बंधकर बनाकर 20 लाख रुपये चौथ मांगी। व्यापारी से मारपीट कर गलत वीडियो बनाने की कोशिश की।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 11:19 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 11:19 AM (IST)
जिन्‍हें पानी पिलाया, चाय पिलाई, वहीं लूट ले गए जेवर Aligarh news
जट्टारी में दुकानदार के घर में लूट करने वाले बदमाश सीसीटीवी में कैद

अलीगढ़, जेएनएन : कस्बा जट्टारी के कपड़ा व्यापारी के घर में गुरुवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक बदमाश पानी पीने के बहाने घर में घुसा। पीछे अन्य बदमाश भी आ गए। परिवार को बंधकर बनाकर 20 लाख रुपये चौथ मांगी। व्यापारी से मारपीट कर गलत वीडियो बनाने की कोशिश की। पत्नी पर तमंचा तान कर पहने हुए जेवर लूट ले गए। धमकी दी कि सुबह आठ बजे तक रुपये नहीं दिए तो जान से मार देंगे। 

loksabha election banner


परिचित हैं आरोपित

कस्बा में मोहल्ला पांच विसा में रहने वाले सचिन की शिव वस्त्र के नाम से दुकान है। सचिन ने बताया कि गुरुवार शाम सात बजे दुकान से घर लौट रहे थे। घर में दाखिल हुए तो पीछे से गांव का दीपक आ गया। घर में पत्नी प्रियंका व पिता सेवती प्रसाद थे। परिचित होने के नाते दीपक को अंदर बुलाकर बिठा लिया, पानी पिलाया, चाय भी पिलाई। इतने में ही दीपक ने तमंचा निकाल लिया। पीछे से पांच बदमाश और आ गए। 20 लाख रुपये फिरौती मांगी। पैसे न देने पर सचिन को कमरे में ले गए। यहां मारपीट की। गलत वीडियो बनाने की कोशिश करते हुए वायरल करने की धमकी दी। सचिन के विरोध करने पर मारपीट की। फिर बाहर आकर पत्नी प्रियंका पर तमंचा तान दिया और सोने की झुमकी, हाथ की चूड़ी आदि जेवर ले गए। आरोप है कि मारपीट भी की। बदमाशों ने सचिन को पुलिस से शिकायत न करने की चेतावनी देते हुए कहा कि सुबह पैसे न दिए तो जान से मार देंगे। सीओ खैर मोहसिन खान ने बताया कि सीसीटीवी में दिखे बदमाशों की पहचान की जा रही है।  


सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश 

घर में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हो गए हैं। इसमें बदमाश परिवार को धमकाते दिख रहे हैं। दो बदमाशों ने मास्क लगा रखा था।  चार बदमाशों के चेहरे दिख रहे हैं। सचिन के मुताबिक, उनकी पांच वर्षीय बच्ची घर में ही थी। 

पुलिस कार्रवाई में व्यस्त, बदमाश लूट कर ले गए 

गुरुवार को कस्बे में पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाई की। पुलिस शाम को आतिशबाजी की फैक्ट्री में कार्रवाई करने में व्यस्त रही। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने लूट कर डाली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.