Move to Jagran APP

अलीगढ़ में देर रात रोडवेज बस पर पथराव, यात्रियों ने एक युवक पकड़कर पुलिस के हवाले किया

अलीगढ़ में रविवार की देर रात रामघाट रोड पर तालानगरी के निकट घटना हुई। बस की चपेट में आने से बचे युवकों ने बस पर हमला किया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 01:14 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 01:21 AM (IST)
अलीगढ़ में देर रात रोडवेज बस पर पथराव, यात्रियों ने एक युवक पकड़कर पुलिस के हवाले किया
अलीगढ़ में देर रात रोडवेज बस पर पथराव, यात्रियों ने एक युवक पकड़कर पुलिस के हवाले किया

अलीगढ़ (जेएनएन)। रामघाट रोड पर तालानगरी के पास रविवार रात बाइक सवार युवक रोडवेज बस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। इससे गुस्साए युवकों ने बस पर पथराव कर दिया। यात्रियों ने एक आरोपित को पकड़कर क्वार्सी पुलिस के हवाले कर दिया। इससे हल्ला ये मच गया कि बस को लूटने का प्रयास किया गया है। हाथरस डिपो की यह बस रविवार को मुरादाबाद से अलीगढ़ आ रही थी, जिसमें 42 यात्री थे। यात्रियों के अनुसार तालानगरी के पास दो बाइकों पर सवार युवकों ने बस को रोकने का प्रयास किया। बस नहीं रुकी तो पथराव कर दिया। बस का आगे व पीछे का शीशा टूट गया।

loksabha election banner

यात्रियों ने किया मुकाबला

बस पर हमला होते देख कुछ यात्रियों ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावरों का मुकाबला किया और एक आरोपित को पकड़ लिया। उसे क्वार्सी पुलिस के हवाले किया गया है। थाने में आरोपित युवक ने अपना नाम अजय चौधरी निवासी विनय नगर कालोनी, बन्ना देवी बताया।

हमलावर बोला, बस से बच गया

पकड़े गए युवक के अनुसार वह अन्य युवकों के साथ गणेश विसर्जन के लिए गंगाजी गया था। वहां से बाइक से वह लौट रहे थे। ताला नगरी से निकलते ही तेजी से आ रही बस उनसे टकराने से बच गई। बस को रोकने का प्रयास किया, जो नहीं रुकी। बस को लूटने का प्रयास नहीं किया गया।

कंडेक्टर से भी मारपीट का आरोप

बस चालक योगेंद्र ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने बस पर पथराव किया। कंडेक्टर से भी मारपीट की। उनका इरादा लूट का ही लग रहा था। क्वार्सी थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। बाकी पुलिस अपना काम करेगी। इंस्पेक्टर क्वार्सी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बस चालक की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.