Move to Jagran APP

सुबह जल्‍दी दुकान खोलने की तैयारी कर रहे थे तभी मारी गयी गोली, हालत गंभीर Aligarh news

लोधा क्षेत्र के गांव बड़ा गांव में शनिवार रात बाइक सवार दो युवकों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। पुलिस ने रात से ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के थानों को वायरलेस से सक्रिय कर दिया। लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 06:40 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 08:45 AM (IST)
सुबह जल्‍दी दुकान खोलने की तैयारी कर रहे थे तभी मारी गयी गोली, हालत गंभीर Aligarh news
दुकानदार को गोली मारने की सूचना पर पहुंची पुलिस मुआयना करती हुई।

अलीगढ़, जेएनएन । लोधा क्षेत्र के गांव बड़ा गांव में शनिवार रात बाइक सवार दो युवकों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। पुलिस ने रात से ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के थानों को वायरलेस से सक्रिय कर दिया। लेकिन, बदमाशों का पता नहीं चला है। गोली दुकानदार की कोहनी में लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर है।

loksabha election banner

दुकान में कोल्‍डड्रिंक लगा रहे थे दोनों भाई

गोंडा के गांव राना निवासी प्रेमवीर अग्रवाल के दोनों बेटे विशाल व प्रमोद लोधा क्षेत्र के गोंडा रोड स्थित बड़ा गांव में कन्फेक्शनरी की दुकान चलाते हैं। चूंकि रविवार को लाकडाउन होने के चलते दुकान जल्दी खोलनी थी। ऐसे में शनिवार रात करीब नौ बजे दोनों भाई दुकान में कोल्ड्रिंक लगा रहे थे। तभी गोंडा की तरफ से बाइक सवार दो अज्ञात युवक आए और प्रमोद को गोली मारते हुए गोंडा की तरफ भाग गए। रोड से दुकान की ऊंचाई करीब तीन-चार फुट है। गोली प्रमोद की कोहनी में लगी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। युवक को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल ले गए, जहां से जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कर दिया। सीओ गभाना कर्मवीर सिंह व एसओ लोधा अभय शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी की। एसओ अभय शर्मा ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही बाइक सवार बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.