Move to Jagran APP

Girl Molested At Aligarh Railway Station : अलीगढ़ में टिकट चेकिंग के बहाने प्रयागराज की युवती से छेड़छाड़, एसटीई गिरफ्तार

Girl molested at Aligarh railway stationअलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर रात एसटीई (सीनियर टिकट एक्जामिनर) ने टिकट चेकिंग के बहाने प्रयागराज की युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती मां के साथ बेंच पर बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। मां ने फटकार लगाई तो एसटीई वहां से भाग निकला।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 07:12 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 07:12 AM (IST)
Girl Molested At Aligarh Railway Station : अलीगढ़ में टिकट चेकिंग के बहाने प्रयागराज की युवती से छेड़छाड़, एसटीई गिरफ्तार
अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर रात एसटीई ने टिकट चेकिंग के बहाने प्रयागराज की युवती के साथ छेड़छाड़ की।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर रात एसटीई (सीनियर टिकट एक्जामिनर) ने टिकट चेकिंग के बहाने प्रयागराज की युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती मां के साथ बेंच पर बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। मां ने फटकार लगाई तो एसटीई वहां से भाग निकला। पीड़िता  ने जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद  एसटीई को गिरफ्तार कर लिया गया। रेलवे ने एसटीई को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है।  

loksabha election banner

मां के साथ आई थी युवती

प्रयागराज की रहने वाली 18 वर्षीय युवती मां के साथ किसी काम से अलीगढ़ आई थी। रविवार रात रीवा एक्सप्रेस से लौटना था। रात करीब 10:40 बजे युवती व मां स्टेशन पर पहुंचीं तो प्रवेश द्वार पर एसटीई प्रमोद कुमार ने टिकट चेक की। फिर युवती अपनी मां के साथ प्लेटफार्म नंबर 3/4 पर चली गई और बेंच पर बैठकर ट्रेन का इंतजार करने लगी। आरोप है कि एसटीई प्रमोद कुमार पास में आकर बैठ गया। टिकट चेकिंग के बहाने मोबाइल नंबर मांगने लगा। युवती ने अपनी मां से शिकायत की, जिसके बाद मां ने एक रिश्तेदार को फोन लगाया और एसटीई को खूब खरी-खोटी सुनाई। 

रेलवे ने निलंबित कर जांच शुरू की

जीआरपी थाना के इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर प्रमोद कुमार निवासी गांव रुंद (हाथरस) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। उधर, रेलवे के प्रयागराज मंडल के जनसंपर्क अधिकारी केशव त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित एसटीई को निलंबित कर विभागीय जांच शुरू दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.