Move to Jagran APP

कुख्यात अपराधियों के पोस्टर रेलवे स्‍टेशन के प्लेटफार्म पर होंगे चस्पा Aligarh News

रेलवे स्टेशन का वार्षिक निरीक्षण करने आए आगरा अनुभाग के एसपी मोहम्मद मुश्ताक ने बुधवार को अपराधियों पर शिकंजा कसने पर जोर दिया। बोले- जो वांछित व इनामी अपराधी हैं उनकी सात दिनों के अंदर सूची बनाकर धरपकड़ तेज करें।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 11:18 AM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 11:18 AM (IST)
कुख्यात अपराधियों के पोस्टर रेलवे स्‍टेशन के प्लेटफार्म पर होंगे चस्पा Aligarh News
एसपी मोहम्मद मुश्ताक ने बुधवार को अपराधियों पर शिकंजा कसने पर जोर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। रेलवे स्टेशन का वार्षिक निरीक्षण करने आए आगरा अनुभाग के एसपी मोहम्मद मुश्ताक ने बुधवार को अपराधियों पर शिकंजा कसने पर जोर दिया। बोले- जो वांछित व इनामी अपराधी हैं, उनकी सात दिनों के अंदर सूची बनाकर धरपकड़ तेज करें। रेलवे परिसर में अपराध करने वाले कुख्यात अपराधियों के फोटो सभी प्लेटफार्म पर चस्पा किए जाएं। साथ ही कंट्रोल रूम पर ऐसे अपराधियों की एल्बम स्थापित करे, जहां हर वक्त एक सिपाही निगरानी रखे। एसपी ने इस दौरान वेंडरों के सत्यापन की भी बात कही। इसके अलावा एसपी ने महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया। रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था से काफी प्रभावित नजर आए।

loksabha election banner

महिला हेल्प डेस्क का कांस्टेबल रीतू यादव ने किया शुभरंभ

जीआरपी आगरा अनुभाग के एसपी मोहम्मद मुश्ताक बुधवार को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आए थे। एसएसआइ अब्दुल मुइज खान ने सलामी दी। एसपी ने सबसे पहले प्लेटफार्म नंबर दो पर स्थापित महिला हेल्प डेस्क का कांस्टेबल रीतू यादव के हाथों फीता काटकर उद्घाटन किया। प्लेटफार्मों पर भ्रमण करके सीसीटीवी कैमरों का रीव्यू किया। कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। थाना कार्यालय में मालखाना व रजिस्टरों को चेक किया। इस दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर चमन सिंह तोमर, स्टेशन अधीक्षक डीके गौतम व जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह के साथ बैठक की। इस दौरान एसपी ने लंबित विवेचनाअों को तेजी से निपटाने के निर्देश दिए। कहा कि वांछित अपराधियों की सात दिन के अंदर पूरी समीक्षा करें। हिस्ट्रीशीटरों पर विशेष निगरानी रखें। हर अपराधी पर एक कांस्टेबल निगरानी रखे। साथ ही अपराध की रोकथाम के लिए पार्सल लोडिंग-अनलोडिंग के कार्य में लगे मजदूरों व वेंडरों का सत्यापन कराएं। इसके अलावा उन्होंने सभी 40 सीसीटीवी का रिव्यू करने को कहा। उन्होंने महिला अपराध की रोकथाम पर जोर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.