Move to Jagran APP

फायरिंग करने व वारंटी को छुड़ाने वालों को खोज रही पुलिस Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के हरनौट- भोजपुर में सोमवार को वारंटी को पकड़ने गए दारोगा व हैड कांस्टेबल से अभद्रता कर फायरिंग करने वाले आरोपितों को पुलिस खोज रही है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 05:08 PM (IST)
फायरिंग करने व वारंटी को छुड़ाने वालों को खोज रही पुलिस Aligarh news
दारोगा व हेड कांस्टेबल से अभद्रता कर फायरिंग करने वाले आरोपितों को पुलिस खोज रही है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के हरनौट- भोजपुर में सोमवार को वारंटी को पकड़ने गए दारोगा व हेड कांस्टेबल से अभद्रता कर फायरिंग करने वाले आरोपितों को पुलिस खोज रही है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

loksabha election banner

हमले में वारंटी को पकड़ने पहुंचे थे

पालीमुकीमपुर थाने के दाराेगा अरूण कुमार वैंसला व हैड कांस्टेबल संदीप कुमार इलाके के ही गांव हरनौट- भोजपुर में जानलेवा हमले में वारंटी राजन कुमार पुत्र अमर सिंह को पकड़ने पहुंचे थे। उन्होंने आरोपित को पैंठ चौराहे पर पकड़ लिया और थाने चलने को कहा। राजन अभद्रता करने लगा। शोर मचाकर छोटे भाई लक्ष्मण व उसके साथी किशनपाल व हीरा सिंह को भी बुला लिया। चारों आरोपितों ने पहले गाली-गलौच की फिर अभद्रता करते हुए उनकी वर्दी तक फाड़ने की कोशिश की। लक्ष्मण, किशनपाल व हीरा सिंह के हाथों में तमंचे थे। जिन्होंने हमला बोलते हुए उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। किसी तरह उन्होंने भी आत्म रक्षार्थ पिस्टल से हवाई फायरिंग की और छिपकर खुद को बचाया। दारोगा अरूण कुमार वैंसला ने थाने में इसकी जानकारी दी तो फाेर्स गांव पहुंच गया। इस बीच आरोपित गांव से जंगल की ओर भाग गए। रात भर आरोपितों की तलाश जारी रही।

चारों नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया

सीओ अतरौली शिवप्रताप सिंह ने बताया कि मामले में दारोगा की ओर से चारों नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चारों ही आरोपितों का थाने में आपराधिक इतिहास है और उनके खिलाफ जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। पालीमुकीमपुर एसओ रामवकील सिंह के नेतृत्व में दो टीमें आरोपितों की धरपकड़ के लिए लगायी गई हैं, जल्द पकड़ा जाएगा।

चोरी के मोबाइल व बाइक के साथ दो शातिर दबोचे

अलीगढ़ । आपरेशन प्रहार के तहत थाना सासनीगेट पुलिस टीम ने चोरी के मोबाइल व बाइक के साथ दो शातिरों को दबोचा है। इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि जतिन व राजा को सिंघल धर्मकांटे के पास तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक मोबाइल व घटना में इस्तेमाल की गई बाइक मिली है। इसी तरह एक अन्य लूट के आरोपित कबीर नगर निवासी नागेंद्र उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से एक बाइक व मोबाइल मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.