Move to Jagran APP

रोडवेज कर्मी के घर हुई लूटपाट में बदमाशों को खोज रही पुलिस Aligah News

गांधीपार्क क्षेत्र के सिंधौली में सोमवार शाम रोडवेज कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर व मारपीट कर लाखों के जेवरात व नकदी की लूटपाट के राजफाश को पुलिस की दो टीमें हुलिए के आधार पर भागे बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 06:28 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 06:28 AM (IST)
रोडवेज कर्मी के घर हुई लूटपाट में बदमाशों को खोज रही पुलिस Aligah News
रोडवेज कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर व मारपीट कर लाखों के जेवरात व नकदी की लूटपाट।

अलीगढ़, जेएनएन।  गांधीपार्क क्षेत्र के सिंधौली में सोमवार शाम रोडवेज कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर व मारपीट कर लाखों के जेवरात व नकदी की लूटपाट के राजफाश को पुलिस की दो टीमें हुलिए के आधार पर भागे बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं ।

loksabha election banner

ऐसे की थी बदमाशों ने लूट

सिंधौली निवासी रमेशपाल सिंह रोडवेज कर्मी हैं। सोमवार शाम करीब छह बजे तीन बदमाश उनके घर पहुंचे और पत्नी चंद्रवती को अकेला देख तमंचे से डराते हुए उन्हें घर में ले जाकर बंधक बना लिया। चंद्रवती के विरोध पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट तक कर डाली, इससे उन्हें मामूली चोट आयी हैं । बदमाशों ने मात्र दस मिनट में ही पूरे घर को खंगाल डाला। वारदात के समय महिला घर में अकेली थी। बच्चे पड़ोस में खेलने गए थे और पति अपनी ड्यूटी करने गए हुए थे। संभावना है कि बदमाशों ने वारदात से पहले घर की रेकी कर ली थी। पीड़ित रोडवेज कर्मी के अनुसार बदमाश घर से करीब तीन लाख रुपये के जेवरात व 40 हजार की नकदी लूटकर ले गए हैं। सरेशाम हुई लूटपाट की इस वारदात से पुलिस में खलबली मच गई है।

बदमाशों की तलाश जारी

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़िता से जानकारी ली । एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि रोडवेज कर्मी की पत्नी चंद्रवती के बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश में दो टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना के राजफाश को सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.