Move to Jagran APP

अलीगढ़ में फरार पशु तस्करों को खोज रही पुलिस, ऐसे हुई थी मुठभेड़

लोधा क्षेत्र में मुठभेड़ में पकडे गए पशु तस्करों के फरार साथियों को पुलिस तलाश रही है। दो टीमें तस्करों की संभावित स्थानों पर खोजबीन कर रही है। तमाम प्रयास के बावजूद पुलिस को अभी कोई भी सुराग नहीं मिला है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 08:10 AM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 08:10 AM (IST)
अलीगढ़ में फरार पशु तस्करों को खोज रही पुलिस, ऐसे हुई थी मुठभेड़
पशु तस्करों के फरार साथियों को पुलिस तलाश रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा क्षेत्र में मुठभेड़ में पकडे गए पशु तस्करों के फरार साथियों को पुलिस तलाश रही है। दो टीमें तस्करों की संभावित स्थानों पर खोजबीन कर रही है। तमाम प्रयास के बावजूद पुलिस को अभी कोई भी सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

ऐसे हुई थी मुठभेड़

24 फरवरी की रात एसओ लोधा अभय शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुकटपुर बंबे की पुलिया पर चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में सासनी (हाथरस) नगला भीमा निवासी दो पशु तस्कर जमील अहमद व आजाद को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। पशु तस्करों ने 15 फरवरी को इलाके के ही नेहरा गांव में धर्मवीर शर्मा के परिवार को बंधक बनाकर सात पशुओं को लूटने के साथ ही लाखों रुपये का माल बटोरकर ले गए थे। बदमाशों ने लोधा, हरिदासपुर व मडराक में पशुओं की चोरी की घटनाओं में साथियों के साथ शामिल होना स्वीकारा था। नेहरा गांव में पशु लूटपाट के अगले दिन ही किसान धर्मवीर शर्मा की सदमे में मौत भी हो गई थी। मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ लोधा के ही गांव रायट में वारदात को अंजाम देने निकले थे। बदमाशों पर सासनी, हाथरस, छर्रा, मडराक, कोतवाली नगर, अकराबाद, इगलास लोधा समेत विभिन्न थानों में लूट, हत्या, गोकशी, पशु चोरी, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट समेत करीब 21 मुकदमे दर्ज हैं। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि बदमाशों के फरार साथियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई है और संभावित स्थानों पर खोजबीन में जुटी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.