Move to Jagran APP

अलीगढ़ में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान, हूटर उतरवाए

पुलिस शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए रात दिन दौड़ लगा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 12:25 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:29 AM (IST)
अलीगढ़ में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान, हूटर उतरवाए
अलीगढ़ में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान, हूटर उतरवाए

संसू, अलीगढ़ : पुलिस शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए रात दिन दौड़ लगा रही है। हर गतिविधि पर पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है।

prime article banner

बरला एसओ उमेश चंद्र शर्मा की अगुवाई में पुलिस ने बरला मोड़ पर रविवार की शाम वाहन चेकिग अभियान चलाया। कई गाड़ियों से हूटर व काली फिल्म उतरवाई। इस दौरान चालकों ने जनप्रतिनिधियों से बात कराने के लिए फोन भी किया। मगर एसओ ने आचार संहिता का हवाला देते हुए किसी से भी फोन पर बात करने के लिए मना कर दिया। एसओ ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन किसी भी कीमत पर नहीं करने दिया जाएगा।

बरला पुलिस ने किया पैदल फ्लैग मार्च: चुनाव के मद्देनजर बरला पुलिस ने आरएएफ के साथ कस्बे व ग्रामीण क्षेत्र में पैदल फ्लैग मार्च किया। रविवार को एसओ उमेश चंद्र शर्मा के साथ पुलिस टीम व एक कंपनी आरएएफ के जवानों ने बरला, दतावली, पहाड़ीपुर, नौशा, गाजीपुर सहित गांवों में चुनाव के मद्देनजर जायजा लेने के लिए पैदल फ्लैग मार्च किया। एसओ ने माइक के माध्यम से लोगों से अपील की कि वह मतदान निर्भीक होकर करें। अगर कहीं भी किसी को कोई समस्या है तो पुलिस को अवगत कराएं। इस दौरान वीपी सिंह, नरेश कुमार, गजेंद्र सिंह, पंकज कुमार, प्रिया लोधी, साधना आदि मौजूद थे।

मतदान की अपील: रविवार को थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव त्यागी के नेतृत्व में थाना व पुलिस चौकियों के फोर्स ने कस्बा पिलखना व कौड़ियागंज में फ्लैग मार्च निकालकर मतदाताओं को निडर होकर मतदान करने के लिए अपील की। वहीं, असामाजिक तत्वों को भी चेतावनी दी कि वह चुनाव के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी न करें। अन्यथा उसके खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान एसएसआइ कपिदेव मलिक, पिलखना चौकी प्रभारी राहुल चौधरी, पनेठी पुलिस चौकी प्रभारी अमित राणा, कौड़ियागंज पुलिस चौकी प्रभारी रुड़ित तोमर, दरोगा मनोज कुमार यादव, केपी तोमर, विजयसिंह, आशीष कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.