Move to Jagran APP

Police encounter : मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे दबोचे, बदमाशों की ऐसे की घेराबंदी Aligarh News

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में लोधा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को दबोच लिया। इन बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 10:49 PM (IST)
Police encounter : मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे दबोचे, बदमाशों की ऐसे की घेराबंदी Aligarh News
Police encounter : मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे दबोचे, बदमाशों की ऐसे की घेराबंदी Aligarh News

अलीगढ़[जेएनएन]: उत्तर  प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में लोधा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को दबोच लिया। इन बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। बेहतर घेराबंदी के चलते पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया। लूटपाट की वारदातों में शामिल दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

loksabha election banner

पुलिस पार्टी पर फायरिंग

एसपी क्राइम डॉ. अरङ्क्षवद कुमार ने गुरुवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एसओ लोधा रामवकील ङ्क्षसह व एसओजी प्रभारी अनूप सरोज की टीम क्षेत्र के ककौला, मुकुटपुर पर संदिग्ध वाहनों चेङ्क्षकग करा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रोका तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायङ्क्षरग करते भागने का प्रयास किया। जिन्हें पुलिस पार्टी ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम मनोज कुमार निवासी शहरी मदनगढ़ी, गोंड़ा व सचिन उर्फ रॉकी निवासी मोहल्ला रामनगर कॉलोनी, देहलीगेट बताया। जिनके पास से एक तमंचा व चाकू व लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है।

कई वारदातों में रहे शामिल 

आरोपितों ने 21 जून को अमरपुर रजवाह पर हुई लूट व अन्य वारदातों में खुद के शामिल होने की बात स्वीकारी है। एसपी क्राइम के अनुसार आरोपितों का आपराधिक इतिहास मिला है और उनके खिलाफ जीआरपी समेत विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज हैं। 

 टप्पल में देररात मुठभेड़, 50 हजार के इनामी को लगी गोली 

- नोएडा एसटीएफ व अलीगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई  
जासं, अलीगढ़ : टप्पल में देररात बदमाशों से नोएडा एसटीएफ व अलीगढ़ पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है, जिसे जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बदमाश 50 हजार का इनामी है। अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। ये बदमाश एक्सल गैंग के बताए जा रहे हैं, जो यमुना एक्सप्रेस वे पर लूट करते थे। एसएसपी मुनिराज भी रात एक बजे घटनास्थल पर पहुंच गए। दरअसल, यमुना और पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर लगातार लूट हो रही थीं। इसके पीछे एक्सल गैंग का हाथ था, जो कभी गाड़ी पंचर कर लूट करता था तो कभी शीशे पर पत्थर मारकर लोगों को निशाना बनाता था। नोएडा एसटीएफ ने गुरुवार देर रात टप्पल पुलिस की मदद से बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों की इसकी भनक लग गई तो पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है। इसे पहले सीएचसी ले जाया गया था, जहां से जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। इधर, अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस रात में कॉम्बिंग कर रही थी। एसएसपी मुनिराज रात में ही घटनास्थल पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि हाईवे पर लूट करने वालों बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। एक बदमाश को गोली लगी है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.