Move to Jagran APP

दलित किशोरी की आबरु लूटने के आरोपित रवि को पुलिस ने पकड़ा Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी की आबरु लूटने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ा है। उससे तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। उसके खिलाफ मथुरा व आगरा में गैंगस्टर सहित कई अपराधों में आठ मुकदमे दर्ज हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 02:14 PM (IST)
दलित किशोरी की आबरु लूटने के आरोपित रवि को पुलिस ने पकड़ा Aligarh news
दलित किशोरी की आबरू लूटने के आरोपित रवि पुत्र पप्पू निवासी बरौली थाना बल्देव (मथुरा) को पुलिस ने पकड़ा।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी की आबरु लूटने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ा है। उससे तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। उसके खिलाफ मथुरा व आगरा में गैंगस्टर सहित कई अपराधों में आठ मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha election banner

तमंचा व कारतूस बरामद

कोतवाल प्रदीप कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि शनिवार को एसआइ राजीव कुमार व एसआइ विजय कुमार ने पुलिस टीम के साथ मुरसान रोड से बहादुरपुर तिराहे से रवि पुत्र पप्पू निवासी बरौली थाना बल्देव (मथुरा) को पकड़ा था। युवक से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किया गया है। इसके खिलाफ कोतवाली में दुष्कर्म का मामला दर्ज था। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ जनपद मथुरा के थाना बल्देव में चोरी सहित अन्य मामलों में मुकदमें दर्ज हैं। इसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जा चुकी है। वहीं आगरा के थाना अछनेरा में भी चोरी के माल सहित पकड़ा गया था।

ये था मामला

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक दलित युवक का कहना था कि विगत 30 मई को उसकी मां के फोन रवि की कॉल आई थी, जिसे उसकी बहन ने रिसीव किया था। रवि गांव के एक व्यक्ति का साला है। फोन पर उसने कहा था कि तुम्हारी मां ने मुझसे इलाज के लिए उधारा रुपये मांगे थे गांव के बाहर आकर ले जाओ। आरोप है कि किशोरी रुपये लेने गई तो रवि उसे बाइक पर बिठा कर अज्ञात स्थान पर ले गया और उसकी आबरु लूट ली। घटना के संबंध में शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.