Move to Jagran APP

अलीगढ में थानों केे सीमा विवाद में देर तक तड़फते रहे सड़क हादसे के यात्री

ड़ितों की मदद करने वाली पुलिस कभी कभी ऐसा काम करती है कि उसके करे धरे पर पानी फिर जाता है। सड़क हादसे में घायलों का उपचार कराने के बजाए पुलिस थाना सीमा विवाद में उलझती रही। इससे घायल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 04:44 PM (IST)
अलीगढ में थानों केे सीमा विवाद में देर तक तड़फते रहे  सड़क हादसे के यात्री
पुलिस थाना सीमा विवाद में उलझती रही। इससे घायल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

अलीगढ़, जेएनएन। पीड़ितों की मदद करने वाली पुलिस कभी कभी ऐसा काम करती है कि उसके करे धरे पर पानी फिर जाता है। सड़क हादसे में घायलों का उपचार कराने के बजाए पुलिस थाना सीमा विवाद में उलझती रही। इससे  घायल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

loksabha election banner

यह है मामला   

अकराबाद  क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर रविवार की शाम एक ट्रक व बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में  ट्रक चालक सहित एक दर्जन यात्री घायल हो गए। दो थानों के बीच सीमा विवाद  के चलते घायल यात्री सड़क पर काफी देर तक तड़पते रहे, राहगीरों ने घायलों को ट्रक से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा।  रविवार की शाम एक निजी बस अलीगढ़ की ओर से लगभग तीस यात्रियों को लेकर एटा जा रही थी।  बस जैसे ही पनेठी के समीप पहुंची तभी  सिकंदराराऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में  ट्रक चालक सहित बस में बैठे लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घटना होते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के तमाम लोग मौके पर आगये।और   बस में सबार घायल यात्रियों व  ट्रक में फंसे चालक सतीश को  ट्रक से निकालकर  उपचार हेतु अस्पताल भेजा। कुछ मामूली रुप से चुटेल अन्य लोग रोड से गुजर रहे वाहनों में बैठकर अपने गंतव्य को रवाना हो गए। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस सीमा विवाद के चलते काफी देर तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची। जिससे काफी देरतक  दोनों ओर जाम लग गया। मौके पर पुलिस के देरी से पहुंचने  के कारण घटना में घायल लोग सड़क पर तड़पते रहे।बाद में लोगों ने घायल यात्रियों को निजी वाहनों में बैठाकर अस्पताल भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.