Move to Jagran APP

Operation Awara : सड़क पर शराब पीने वालों को सबक सिखा रहा आपरेशन आवारा, कई शांतिभंग में बंद Aligarh News

शहर की खूबसूरती उसकी इमारतों सड़कों और गलियों से होती है। अगर सड़कों पर शहर के लोग ही अनुशासन के दायरे में नहीं होंगे तो हालात खराब होना तय है। इन दिनों नवागत कप्तान की प्राथमिकता यही है कि सड़क पर किसी तरह की अनुशासनहीनता न हो।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 11:18 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 11:18 AM (IST)
Operation Awara : सड़क पर शराब पीने वालों को सबक सिखा रहा आपरेशन आवारा, कई शांतिभंग में बंद Aligarh News
शहर की खूबसूरती उसकी इमारतों, सड़कों और गलियों से होती है।

अलीगढ़, जेएनएन। किसी शहर की खूबसूरती उसकी इमारतों, सड़कों और गलियों से होती है। अगर सड़कों पर शहर के लोग ही अनुशासन के दायरे में नहीं होंगे तो हालात खराब होना तय है। इन दिनों नवागत कप्तान की प्राथमिकता यही है कि सड़क पर किसी तरह की अनुशासनहीनता न हो। एक दिन कप्तान शहर के भ्रमण पर निकले तो लोगों को सड़क पर शराब पीते देख पारा चढ़ गया। संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच बिठा दी। साथ ही ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए आपरेशन आवारा नाम से अभियान भी छेड़ दिया। हर थाना क्षेत्र में अब रात में ऐसे सैकड़ों लोग पकड़े जा रहे हैं।

loksabha election banner

एसएसपी ने किया था भ्रमण

दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने तीन दिन पहले शहर का भ्रमण किया था। इस दौरान सासनीगेट चौराहे पर कुछ लोग सड़क पर ही शराब पीते दिख गए। इसे लेकर एसएसपी ने सासनीगेट थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व बीट सिपाही के खिलाफ जांच बिठा दी। साथ ही निर्देश दिए कि हर थाना क्षेत्र में शाम छह से रात 10 बजे तक इसके खिलाफ अबियान चलाया जाए। अभियान का नाम आपरेशन आवारा दिया गया है। इसी क्रम में बुधवार को क्वार्सी, गांधीपार्क, बन्नादेवी, देहलीगेट पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की और सैकड़ों लोगों को पकड़ लिया। सभी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है। 

सीधे होगी कार्रवाई : एसएसपी 

एसएसपी ने कहा कि सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से माहौल खराब होता है। महिलाअों, बच्चों व बुजुर्गों को परेशानी होती है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अब सड़क पर कोई भी ऐसा करते दिखा तो संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ सीधे कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.