Move to Jagran APP

सड़क जाम की सूचना पर दौड़ेे अधिकारी, आश्‍वासन पर माने लोग, जानिए पूरा मामला Aligarh news

देहलीगेट क्षेत्र के खैर रोड स्थित नगला मेहताब में जलभराव के विरोध में स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया और नगर निगम का विरोध करने लगे। लोगों का कहना है कि वाटर लाइन फटने से यह समस्या उत्पन्न हुई है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 02:41 PM (IST)
देहलीगेट क्षेत्र के खैर रोड स्थित नगला मेहताब में जलभराव के विरोध में लोगों ने लगाया जाम।

अलीगढ़, जेएनएन। देहलीगेट क्षेत्र के खैर रोड स्थित नगला मेहताब में जलभराव के विरोध में स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया और नगर निगम का विरोध करने लगे।

loksabha election banner

वाटर लाइन फटने से हुई समस्‍या

लोगों का कहना है कि वाटर लाइन फटने से यह समस्या उत्पन्न हुई है। इस संबंध में संबंधित विभाग को भी अवगत करा दिया गया था, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका। वाटर लाइन फटने से गलियों में भर रहा है। घरों के अंदर भी पानी पहुंच गया। इससे खासा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कुछ समय पहले ही जल निगम ने यहां वाटर लाइन डाली थी। तब भी वाटर लाइन में लीकेज की समस्या रही। जिसे ठीक नहीं कराया जा सका। अब वाटर लाइन एक जगह से फट चुकी है, जिससे पूरे इलाके में पानी भर गया है। घरों के आगे कीचड़ जमा हो गई है, जिससे घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। सड़क जाम करने की सूचना पर देहलीगेट पुलिस पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। पुलिस ने संबंधित विभाग के जरिए समस्या का निस्तारण करने का आश्वासन दिया है। आश्वासन मिलने पर 20 मिनट बाद ही लोगों ने जाम खोल दिया। तब जाकर आवागमन सुचारू हो सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.