Move to Jagran APP

Lockdown 4: फेसबुक पर डाले देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो, मुकदमा Aligarh News

अलीगढ़ की तहसील इगलास में सोशल साइट फेसबुक पर कस्बा बेसवां के अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक ने हिंदू देवी-देवताओं के अश्लील फोटो अपलोड कर दिए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 12:32 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 08:11 AM (IST)
Lockdown 4: फेसबुक पर डाले देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो, मुकदमा Aligarh News
Lockdown 4: फेसबुक पर डाले देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो, मुकदमा Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास में सोशल साइट फेसबुक पर कस्बा बेसवां के अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक ने हिंदू देवी-देवताओं के अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। इस मामले में कस्बा के एक युवक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

सोशल साइट का दुरुपयोग

सोशल साइट फेसबुक कुछ लोगों द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा है। दूसरी ओर इसका दुरुपयोग भी किया जा रहा है। यहां के एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने 24 मई को कस्बा निवासी युवक के फेसबुक मैसेंजर पर ङ्क्षहदू देवी-देवताओं के अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। युवक राजेश उर्फ राजू सक्सेना का कहना है कि जब उसने अश्लील फोटो देखे तो उसकी भावनाओं को ठेस पहुंची। इससे क्षेत्र के लोगों की भावनाओं को भी ठेस पहुंची हैं।

शांतिपूर्ण माहौल खराब करने की कोशिश

फोटो डालने वाले ने कस्बे के शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने का प्रयास किया है। उसने इस संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाल रामसिया मौर्य ने बताया कि राजेश की तहरीर पर आरोपित शकील मलिक पुत्र भूरा खां निवासी बेसवां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित हिरासत में है। उसे जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.