Move to Jagran APP

अलीगढ़ के इगलास में धारदार हथियार से गोदकर युवती की हत्याAligarh news

इगलास क्षेत्र के गांव जारौठ में सोमवार शाम छत से कपड़े उतारने गई युवती की कमरे में बंदकर धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के समय ननद-भाभी ही घर पर थीं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 12:46 PM (IST)
अलीगढ़ के इगलास में धारदार हथियार से गोदकर युवती की हत्याAligarh news
अलीगढ़ के इगलास में धारदार हथियार से गोदकर युवती की हत्याAligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन) : इगलास क्षेत्र के गांव जारौठ में सोमवार शाम छत से कपड़े उतारने गई युवती की कमरे में बंदकर धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के समय ननद-भाभी ही घर पर थीं। पिता व भाई मजदूरी करने गए थे। मां सब्जी लेने बाजार गई थी। युवती की 15 दिसंबर को शादी होनी थी। कार्ड भी छप गए थे। परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

छत पर बने कमरे में हुई हत्या

जारौठ निवासी ओमप्रकाश सिंह गांव के समीप ही एलईडी फैक्ट्री व दोनों बेटे अलीगढ़ में मजदूरी करते हैं। सोमवार को तीनों लोग काम पर गए थे। दोपहर करीब तीन बजे ओमप्रकाश की पत्नी ऊषा घंटरबाग पर लगने वाली सब्जी की पैठ में चली गईं। घर पर सबसे छोटी बेटी बुलबुल (19) व पुत्रवधू रचना थी। शाम करीब चार बजे ऊषा घर लौटीं तो बहू ने बताया कि बुलबुल छत पर सूख रहे कपड़े उतारने काफी देर पहले गई है, अभी तक उतरकर नहीं आई। मां ने छत पर बेटी को तलाश किया तो नजर नहीं आई। छत पर बने कमरे को खोला तो बुलबुल का रक्तरंजित शव पड़ा था। सूचना पर पिता, भाई, ग्रामीण व पुलिस पहुंच गई। परिजनों ने घर के सामने रहने वाले युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोपित व उसके परिजन फरार हैैं।

धारदार हथियार से किया हमला

कोतवाल रामसिया मौर्य ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंची थी। शव देखकर लग रहा है कि धारदार हथियार से गोदकर मारा गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बुलबुल पांच भाई-बहनों ममता, आरती, अमित, दीपक में सबसे छोटी थी। बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.