Move to Jagran APP

अलीगढ़ में हत्या और लूट ने उड़ाई पुलिस की नींद, रातभर लगाई दौड़

। सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट में टायर विक्रेता की हत्या और फिर एएमयू छात्र से लूट की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी। रातभर पुलिस सिविल लाइन के इलाकों में दौड़ लगाती रही। कई जगहों पर दबिश दी। एएमयू कैंपस के सीसीटीवी खंगाले।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 08:00 AM (IST)
अलीगढ़ में हत्या और लूट ने उड़ाई पुलिस की नींद, रातभर लगाई दौड़
टायर विक्रेता की हत्या और फिर एएमयू छात्र से लूट की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी।

अलीगढ़, जेएनएन। सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट में टायर विक्रेता की हत्या और फिर एएमयू छात्र से लूट की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी। रातभर पुलिस सिविल लाइन के इलाकों में दौड़ लगाती रही। कई जगहों पर दबिश दी। एएमयू कैंपस के सीसीटीवी खंगाले। लेकिन, आरोपित का कोई पता नहीं चल सका। इतना जरूर दावा है कि आरोपित कैंपस में ही है।

loksabha election banner

स्‍कूटी भी लूटी

सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट में टायर विक्रेता अंसार को लोग ठेकेदार के नाम से जानते थे। आरोपित आसिफ के भाई शादाब की सामने ही पान मसाले की ढकेल है। ऐसे में आसिफ अंसार को भी जानता था। अक्सर उसे पैसे ले लेता था। लेकिन, शनिवार को 100 रुपये, फिर बाइक ना देने पर दोनों में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि आसिफ ने गोली मार दी। आसिफ नशेड़ी किस्म का है। ऐसे में पैदल  भागते वक्त उसने पुरानी चुंगी के पास एक एएमयू छात्र के स्कूटी भी लूट ली। हत्या के कुछ ही देर बाद उसी इलाके में जब पुलिस को लूट की खबर मिली तो होश उड़ गए। जांच में पता चला कि हत्या के बाद भाग रहे आरोपित ने ही लूट की है। हत्या व लूट की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए। सीओ अनिल समानिया ने कैंपस में जाकर सीसीटीवी खंगाले। इधर, सिविल लाइन इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने जमालपुर, पुरानी चुंगी व आसपास के इलाकों में दबिश दी। रातभर पुलिस की टीमें आरोपित की तलाश में जुटी रही। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका। सीओ अनिल समानिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी में आरोपित दिखा है। आरोपित एएमयू कैंपस के अंदर भागा है। आरोपित के पिता व भाई को हिरासत में लिया गया है। आरोपित के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा। 

गमगीन स्वजन, पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे  

अंसार की मौत के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। शनिवार देर रात स्वजन जेएन मेडिकल कॉलेज पर एकत्रित हो गए। फिर रविवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर जमावड़ा लग गया। सुबह करीब 10 बजे तक अंसार के शव का पोस्टमार्टम होने का इंतजार किया जा रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.