Move to Jagran APP

उखड़ी सड़कों पर नगर आयुक्त ने जल निगम के अफसरों को लगाई फटकार Aligarh news

शहर में उखड़ी सड़कें लीकेज व दूषित पानी की समस्याओं से नाराज नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने जल निगम के अफसरों को फटकार लगाई। सोमवार को जनसुनवाई के दौरान उन्होंने जीएम जल व अधिशासी अभियंता को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 02:49 PM (IST)
उखड़ी सड़कों पर नगर आयुक्त ने जल निगम के अफसरों को लगाई फटकार Aligarh news
अपने कार्यालय में जनसुनवाई करते नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह

अलीगढ़, जेएनएन : शहर में उखड़ी सड़कें, लीकेज व दूषित पानी की समस्याओं से नाराज नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने जल निगम के अफसरों को फटकार लगाई। जनसुनवाई के दौरान उन्होंने जीएम जल व अधिशासी अभियंता को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। अमृत योजना के तहत हुए कार्यों की फोटोग्राफी कराकर 12 नवंबर तक प्रगति रिपोर्ट तलब की है। 

loksabha election banner

जनसुनवाई में नाराज दिखे नगर आयुक्‍त

नगर आयुक्त अपने कार्यालय में जनसुनवाई कर रहे थे। उप सभापति व पार्षद पुष्पेंद्र जादौन ने वार्ड में दूषित पेयजल, लीकेज की समस्या से अवगत कराया। अन्य पार्षदों ने भी कहा कि वाटर लाइन डालने के लिए उखाड़ी गईं सड़कें ठीक नहीं कराई गईं। नगर आयुक्त ने जीएम जल सुचेंद्र कुमार शर्मा व जल निगम के अधिशासी अभियंता वीनेश कुमार को पार्षदों से संपर्क कर समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। पार्षद पति हारून जग्गी ने फोन पर क्षेत्र की समस्याएं बताईं, जिनका समाधान करने को कहा। नगर आयुक्त ने कहा कि शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनसुनवाई में अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार गुप्त, पार्षद सुरेंद्र पचौरी, सुरेंद्र माहौर आदि मौजूद थे।

पार्षदों के सहयोग से होगा शहर का विकास

नगर आयुक्त ने सोमवार को जवाहर भवन में पार्षदों के साथ बैठक की। मेयर मोहम्मद फुरकान भी मौजूद रहे। नगर आयुक्त ने कहा कि मेयर के नेतृत्व व पार्षदों के सहयोग से शहर का विकास कराया जाएगा। नगर आयुक्त ने अपना परिचय देते हुए पार्षदों का भी परिचय लिया। नगर आयुक्त ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। पार्षदों का इसमें विशेष सहयोग रहता है। जन समस्याओं के निस्तारण के लिए सुबह 10 से रात नौ बजे वे उपलब्ध करेंगे। पार्षदों के समस्याएं व सुझावों के लिए शुक्रवार को शाम पांच से सात बजे तक समय निर्धारित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.