Move to Jagran APP

मां ने क्रिकेट खेलने से मना किया तो बच्चे ने किया ऐसा, पुलिस अधिकारियों के भी फूल गए हाथपांवAligarh News

क्रिकेट खेलने से मना कर दिया तो बच्चे ने शनिवार को ऐसा नाटक किया कि अभिभावकों के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों के भी हाथपांव फूल गए। शहर में बच्चे के अपहरण की अफवाह फैल गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 02:56 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 02:56 PM (IST)
मां ने क्रिकेट खेलने से मना किया तो बच्चे ने किया ऐसा, पुलिस अधिकारियों के भी फूल गए हाथपांवAligarh News
मां ने क्रिकेट खेलने से मना किया तो बच्चे ने किया ऐसा, पुलिस अधिकारियों के भी फूल गए हाथपांवAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। मम्मी ने क्रिकेट खेलने से मना कर दिया तो बच्चे ने शनिवार को ऐसा नाटक किया कि अभिभावकों के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों के भी हाथपांव  फूल गए। शहर में बच्चे के अपहरण की अफवाह फैल गई। जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारियों के हाथपांव फूल गए। स्कूल के शिक्षक व अभिभावकों में खलबली मच गई। खोजबीन के बाद बच्चे के मिलने पर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।

loksabha election banner

ओएलएफ का छात्र है कार्तिक

अलीगढ़ सासनी गेट क्षेत्र में रहने वाले परिवार का बच्‍चा शहर के नामचीन स्कूल में नवीं कक्षा में पढ़ता है। अहम बात यह है कि बच्‍चा क्रिकेट खेलता है, लेकिन उसकी मां मना करती हैं।

 पुलिस महकमे में मची खलबली

पुलिस के अनुसार क्रिकेट नहीं खेल पाने की वजह से बच्‍चा परेशान था। शनिवार स्‍कूल में टीचर-पेरेंट्स मीटिंग थी। बच्‍चे ने स्कूल बैग में सादा कपड़े रख लिए। इसके बाद ई-रिक्शा में बैठकर  स्कूल के लिए घर से निकल पड़ा। रास्‍ते में ही अपने दोस्त के साथ क्रिकेट खेलने चला गया। बच्‍चे का स्कूल बैग पास के ही एक हॉस्‍पिटल के पास मिला। किसी ने बैग में मौजूद स्कूल के परिचय पत्र से नंबर लेकर बच्‍चे के अभिभावकों को फोन कर दिया। इसके बाद अभिभावकों में खलबली मच गई। अभिभावकों ने स्कूल में संपर्क किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद बच्‍चे के अपहरण की सूचना मिलते  ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन टीम गठित कर शहर की सीमा की नाकाबंदी कर दी गई। हालांकि थोड़ी देर खोजबीन के बाद बच्‍चा मिल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.