Move to Jagran APP

अलीगढ़ में एमके एलीगेरियन ने एसीए को 224 रन से हराया

300 रन के लक्ष्य को हासिल करने उतरी एसीए टीम मात्र 76 रन पर सिमटी चार विकेट लेने वाले एमके टीम के कपिल को चुना गया मैन ऑफ द मैच।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 01:55 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 01:55 AM (IST)
अलीगढ़ में एमके एलीगेरियन ने एसीए को 224 रन से हराया
अलीगढ़ में एमके एलीगेरियन ने एसीए को 224 रन से हराया

जासं, अलीगढ़ : एसीए क्रिकेट मैदान पर शनिवार को एमके एलिगेरियन क्रिकेट अकादमी व अलीगढ़ क्रिकेट अकादमी (एसीए) की टीमों के बीच मुकाबला खेला गया। इसमें एमके टीम ने एसीए टीम को 224 रनों के भारी अंतर से शिकस्त दी। बड़े लक्ष्य के दबाव में एसीए की टीम मात्र 76 रन बनाकर ही ढेर हो गई। यह जानकारी एमके अकादमी के कोच मंसूर अहमद ने दी।

loksabha election banner

मंसूर ने बताया कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमके एलिगेरियन की टीम ने निर्धारित 40 ओवरों के मैच में 300 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें अमनदीप ने 80 रनों की अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली। प्रतीक ने भी अ‌र्द्धशतकीय पारी खेलते हुए 60 रन बनाए। प्रिस विमल ने 37, वरुण गुप्ता ने 18 व उत्कर्ष ने 17 रनों का योगदान दिया। अलीगढ़ क्रिकेट अकादमी की टीम की ओर से सुधांशु ने तीन व तिलक ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अलीगढ़ क्रिकेट अकादमी की टीम बड़े लक्ष्य के दबाव में बिखरती चली गई। पूरी टीम केवल 21 ओवर में मात्र 76 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम के बल्लेबाज गौरांग ने 26 व महेंद्र ने 12 रनों का योगदान दिया। एमके एलीगेरियन टीम की ओर से गेंदबाजी में कपिल ने चार और अलीम व दीपेंद्र ने दो-दो विकेट हासिल किए। एमके एलीगेरियन ने ये मैच 224 रनों से जीत लिया। एमके टीम के गेंदबाज कपिल को चार विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इस दौरान शानू, मंजूर अहमद समेत कई लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.