Move to Jagran APP

गन्ना राज्यमंत्री बोले, विधायक का नहीं कोई विवाद, सरकार के लिए कर रहे सब काम Aligarh news

पिछले कई दिनों से छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह व एडीएम वित्त उदय सिंह के बीच विवाद की चर्चाओं के मामले पर प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने विराम लगा दिया हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 09:28 AM (IST)
गन्ना राज्यमंत्री बोले, विधायक का नहीं कोई विवाद, सरकार के लिए कर रहे सब काम Aligarh news
गन्ना राज्यमंत्री बोले, विधायक का नहीं कोई विवाद, सरकार के लिए कर रहे सब काम Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। पिछले कई दिनों से छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह व एडीएम वित्त उदय सिंह के बीच विवाद की चर्चाओं के मामले पर  प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने विराम लगा दिया हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकार के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे में किसी के बीच कोई विवाद का सवाल ही नहीं उठता है।

loksabha election banner

विधायक रवेंद्र पाल हैं मेहनती

विधायक रवेंद्र पाल काफी मेहनती हैं। वह क्षेत्र में काफी सक्रिय रहते हैं। गलत फहमी के चलते विवाद की चर्चाएं चल रही हैं, लेकिन अब इसे खत्म कर दिया है। बता दें कि पिछले दिनों जिरौली हीरा सिंह के हादसे में पीडि़तों को बरौली विधायक दलवीर सिंह के हाथों चेक बंटवाने पर छर्रा विधायक ने एडीएम वित्त पर उन्हें जानबूझ कर अपमानित करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर छर्रा के विधायक रवेंद्र पाल सिंह नाराज चल रहे थे। उन्‍होंने अपनी नाराजगी अफसरों से जताई थी। ऐसे में प्रभारी मंत्री सुरेश राणा के सामने भी इस मुद़दे को उठाए जाने की चर्चाएं चल रही थी। प्रभारी मंत्री ने इस पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया है। साथ ही कहा  है कि दोनों ही सरकार के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे में किसी के बीच कोई विवाद का सवाल ही नहीं उठता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.