Move to Jagran APP

Woman Commits Suicide: फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव, दो माह पूर्व हुई है शादी Aligarh News

Woman Commits Suicideछर्रा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला बादशाह में फांसी पर लटकने से विवाहिता की मौत हो गई। महिला की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। इसकी जानकारी जब मायके पक्ष के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 05:29 PM (IST)
Woman Commits Suicide:  फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव, दो माह पूर्व हुई है शादी Aligarh News
नगला बादशाह में फंदे पर लटकने से विवाहिता की मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। छर्रा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला बादशाह में फंदे पर लटकने से विवाहिता की मौत हो गई। महिला की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। इसकी जानकारी जब मायके पक्ष के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।सीओ छर्रा देवी गुलाम सिंह व कोतवाल प्रमोद कुमार मलिक मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए फोरेंसिक टीम बुलाई है। वहीं मृतका के मायके पक्ष के लोगों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

loksabha election banner

दो माह पहले हुई थी शादी 

कोतवाली छर्रा क्षेत्र के ग्राम नगला बादशाह निवासी धीरज कुमार किसी ट्रक पर परिचालक की नौकरी करता है। बीते जुलाई माह में उसकी शादी जनपद बदायूं के थाना कादरचौक क्षेत्र के ग्राम सकरई निवासी मोहिनी (20) के साथ हुई थी। स्वजन के अनुसार धीरज कुमार अपने काम पर गया हुआ था। शुक्रवार को उसकी मां पूनम व बहन सोनम खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी और पिता प्रेमपाल गांव में ही मजदूरी का काम कर रहे थे। घर पर उसकी पत्नी मोहिनी अकेली थी। दोपहर में जब उसकी बहन जंगल से लौट कर घर पहुंची तो उसने अपनी भाभी को आवाज दी। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था तो उसने जंगला से अंदर झांक कर देखा तो उसकी चीख निकल गई। जानकारी पाकर उसके पिता घर पहुंचे तो कमरे के अंदर छत पर लगे कुंदा से फंदा पर मोहिनी लटकी हुई थी। स्वजन ने लोहे की रॉड से कमरे का गेट तोडकर अंदर घुसे, तब तक मोहिनी की मौत हो चुकी थी।द तभी सूचना पाकर सीओ छर्रा देवी गुलाम सिंह व कोतवाल प्रमोद कुमार मलिक मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए फोरेंसिक टीम बुलाई है। वहीं मृतका के मायके पक्ष के लोगों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.