Move to Jagran APP

पेड़ पर प्रेमी युगल फंदे पर लटके मिले, आनर किलिंग की आशंका Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव बरौठा में सोमवार सुबह एक प्रेमी युगल के शव आम के बाग में पेड़ पर लटके मिले। इससे इलाके में खलबली मच गई। दोनों ही अलग- अलग संप्रदाय से जुड़े हुए हैं। युवती संप्रदाय विशेष से जुड़ी हुई है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 11:36 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 11:43 AM (IST)
पेड़ पर प्रेमी युगल फंदे पर लटके मिले, आनर किलिंग की आशंका Aligarh news
प्रेमी युगल का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव बरौठा में सोमवार सुबह एक प्रेमी युगल के शव आम के बाग में पेड़ पर लटके मिले। इससे इलाके में खलबली मच गई। दोनों ही अलग- अलग संप्रदाय से जुड़े हुए हैं। युवती संप्रदाय विशेष से जुड़ी हुई है। शव एक ही रस्सी पर मिलने से घटना को संदिग्ध मानते हुए आनर किलिंग बताया जा रहा है। पुलिस व फोरेंसिक की टीमें मामले की जांच में जुट गई हैं। मामले में दोनों के स्‍वजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

loksabha election banner

रविवार की रात से गायब था रविंद्र उपाध्‍याय

गांव के ही रामनिवास उपाध्याय निजी मवेशी चिकित्सक हैं। गांव के बाहर ही उनका आम का बाग है। रविवार देर रात उनका 28 वर्षीय बेटा रविंद्र उपाध्याय गायब हो गया। सुबह उसकी तलाश शुरू हुई तो अपने बाग में आम के पेड़ पर उसका शव लटका मिला। रस्सी के दूसरे छोर पर गांव की 24 वर्षीय शबनम नाम की युवती का शव लटका मिला। दोनों ही प्रेमी युगल अविवाहित हैं। शबनम के पिता शाबिर की कई साल पहले मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग थे। 

ताला नगरी स्‍थित एक फैक्‍ट्री में काम करता था रविंद्र

रविंद्र ताला नगरी स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। एक ही रस्सी पर शव मिलने और युवती के पैर जमीन को छू लेने से घटना को संदिग्ध माना जा रहा है। हालांकि दोनों के स्वजन अभी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। घटना की खबर पर इलाका पुलिस,डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और जांच की। पुलिस अभी खुदकुशी या हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। ग्रामीण भी दबी जुबां से घटना को आनर किलिंग बता रहे हैं। इंस्पेक्टर हरदुआगंज राजेश कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला खुदकुशी का है, फिर भी मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.