Move to Jagran APP

मुरसान में तड़के दुकानों से सामान और नकदी की लूट, दो बदमाश दबोचे Aligarh news

मुरसान में चोर और बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:50 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 11:50 AM (IST)
मुरसान में तड़के दुकानों से सामान और नकदी की लूट, दो बदमाश दबोचे Aligarh news
मुरसान में तड़के दुकानों से सामान और नकदी की लूट, दो बदमाश दबोचे Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन]: मुरसान में चोर और बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश हर दूसरे दिन चोरी, लूटपाट और छिनैती की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुले आम चुनौती दे रहे हैं। रविवार रात मुरसान के छोटा बाजार में तीन दुकानों पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशाें ने  बाजार के ही एक निवासी नत्‍थी लाल और उनकी पत्नी को बंधक हजारों रुपयों के साथ ही इलाके के ही एक डॉक्‍टर से लाखों रुपये भी लूट लिये। 

loksabha election banner

ताले तोड़ने की आवाज से खुली नींंद

मुरसान के छोटा बाजार में रविवार रात अहरई गांव के कुछ युवकों ने तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी और लूटपाट की।इलाके में ही डॉक्टर ओमप्रकाश पुत्र जगवीर सिह, निवासी नगला डागुर, नत्थी लाल पुत्र हीरा लाल, निबासी कमाल पुर थाना इगलास, सूरजपाल पुत्र सौदान सिह, निवासी रायक छोटा बाजार में दुकान करते हैैं।यहीं आज तड़के सुबह करीब तीन बजे गांव अहरई के कुछ अज्ञात युवकों ने छोटा बाजार की दुकानों के ताले और किवाड़ तोड़ने शुरू कर दिए। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर एक और दुकान स्वामी की पत्नी ने जाकर देखा तो बदमाश दुकान से सामान निकालकर टेक्टर में लाद रहे थे। तभी नत्थी लाल और उनकी पत्नी ने दुकान में तोड़फोड़ का विरोध किया तो बदमाशो ने दोनों को बंधक बनाकर जमकर पीटा जिसमें दोनो घायल हो गए। इनसे मारपीट करने के बाद बदमाश तीनो दुकानों से कीमती सामान और डॉक्‍टर के घर से लाखों रुपये लेकर फरार होने लगे। इससे पहले किसी ने पुलिस को चोरी और लूटपाट की सूचना दे दी। जिससे दो बदमाशो को मौके पर दबोच लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.