Move to Jagran APP

Live in Relationship: पहले प्यार, फिर की शादी और मिला धोखा Aligarh News

दिल्ली में नौकरी के दौरान गांधीपार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद के युवक को एक युवती से प्यार हो गया। आरोप है कि युवक ने युवती से पहले प्यार का झांसा दिया फिर उससे शादी कर ली।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 03:02 PM (IST)
Live in Relationship: पहले प्यार, फिर की शादी और मिला धोखा Aligarh News
Live in Relationship: पहले प्यार, फिर की शादी और मिला धोखा Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: दिल्ली में नौकरी के दौरान गांधीपार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद के युवक को एक युवती से प्यार हो गया। आरोप है कि युवक ने युवती से पहले प्यार का झांसा दिया फिर उससे शादी कर ली। छह महीने तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे, अब युवक शादी व साथ रखने से इन्कार कर रहा है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

loksabha election banner

ऐसे हुआ प्‍यार

इंस्पेक्टर गांधीपार्क मणिकांत शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद निवासी देश दीपक उर्फ पप्पू दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करते थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली युवती से युवक की जान-पहचान व दोस्ती हो गई। फिर यही दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे प्यार के झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर उसे अपने साथ छह माह तक लिव इन रिलेशनशिप में रखा।

युवती को जान से मारने की धमकी 

युवती का आरोप है कि अब युवक ने उसे साथ रखने से न केवल इन्कार कर दिया है, बल्कि शादी होने से भी साफ मुकर रहा है। युवती का यह भी आरोप है कि युवक ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए उसे घर से निकाल दिया। इंस्पेक्टर गांधीपार्क ने बताया कि आरोपित युवक देश दीपक उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.