Move to Jagran APP

Panchayat Chunav 2021: आज जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची, इनकी खुल सकती है लॉटरी Aligarh News

शहरी विद्युत वितरण खंड प्रथम के फूल चौक क्षेत्र में मंगलवार को विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। अधिशासी अभियंता पीराम ने बताया कि सुबह आठ से दोपहर तीन बजे तक क्षेत्र में बिजली नहीं आएगी। बिजली के अस्त-व्यस्त तारों को ठीक किया जाएगा।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 06:05 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 06:05 AM (IST)
Panchayat Chunav 2021: आज जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची, इनकी खुल सकती है लॉटरी Aligarh News
पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस भी पूरी तरह कमर कस चुकी है।

अलीगढ़, जेएनएन। पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस भी पूरी तरह कमर कस चुकी है। मंगलवार को पार्टी की ओर से करीब आधी सीटों पर प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी। इसके लिए रविवार को रेलवे रोड स्थित जिला कार्यालय पर सुबह 11 बजे से बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तौकीर अालम, प्रदेश महामंत्री व अलीगढ़ जोन के प्रभारी बदरूद्दीन कुरैशी, पूर्व मंत्री दीपक कुमार, प्रभारी मुकेश धनगर की उपस्थिति में प्रत्याशियों की घोषणा होगी। जिलाध्यक्ष चौ. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिला, महानगर व फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों व वरिष्ठ नेताअों की उपस्थिति में पंचायत चुनाव पर चर्चा होगी। 

loksabha election banner

आज आपूर्ति रहेगी बाधित, और भी हैं आयोजन 

शहरी विद्युत वितरण खंड प्रथम के फूल चौक क्षेत्र में मंगलवार को विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। अधिशासी अभियंता पीराम ने बताया कि सुबह आठ से दोपहर तीन बजे तक क्षेत्र में बिजली नहीं आएगी। बिजली के अस्त-व्यस्त तारों को ठीक किया जाएगा। गिरासू पोल बदले जाएंगे। पीराम ने उपभोक्ताओं से बिजली संबंधित कार्य सुबह समय से करने की अपील की है।

आर्यसमाज मंदिर में हवन 

इयके अलावा अचलताल स्थित आर्यसमाज मंदिर में सुबह 8 बजे से हवन होगा। जिसमें कोरोना की गाइड लाइन का पालन करने पर जोर देने की बात कही गई है। स्वदेशी जागरण मंच का भूमि सुपोषण अभियान भी मंगलवार को डीएस डिग्री कालेज में शाम 4 बजे से शुरू होगा। जीटी रोड स्थित कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में सुबह 10 बजे से प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा। जिसमें पंचायत चुनाव को लेकर कर्मियों को प्रशिक्षित किया जाएगा। दो दिन हुए प्रशिक्षण कार्यक्रम में कई कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए हैं। इन पर कार्रवाई की बात कही गई है। मंगलवार को क्या स्थिति रहती है, इस पर भी सभी की नजर है। इसके अलावा हीरालाल बारहसैनी इंटर कालेज में सुबह साढ़े आठ बजे से नुक्कड़ नाटक होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.