This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

सार्वजनिक शौचालय को लेकर हुए विवाद में दूसरे दिन चले लाठी-डंडे, प्रधान सहित कई घायल Aligarh news

गंगीरी के गांव गालिबपुर में सार्वजनिक शौचालय को लेकर हुए विवाद के दूसरे दिन दोनों पक्षों में जमकर पथराव के साथ-साथ लाठी-डंडे चले जिसमें प्रधान सहित कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्‍थ्‍‍य केंद्र छर्रा भेज दिया।

Anil KushwahaTue, 02 Feb 2021 04:56 PM (IST)
सार्वजनिक शौचालय को लेकर हुए विवाद में दूसरे दिन चले लाठी-डंडे, प्रधान सहित कई घायल Aligarh news

अलीगढ़, जेएनएन : गंगीरी के गांव गालिबपुर में सार्वजनिक शौचालय को लेकर हुए विवाद के दूसरे दिन दोनों पक्षों में जमकर पथराव के साथ-साथ लाठी-डंडे चले, जिसमें प्रधान सहित कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्‍थ्‍‍य केंद्र छर्रा भेज दिया। जहां से प्रधान को अलीगढ रेफर कर दिया गया।

सोमवार को भी हुआ था विवाद

 

थाना क्षेत्र के गांव गालिबपुर में सोमवार को सार्वजनिक शौचालय बनने के दौरान जगह को लेकर यादराम एवं प्रधान पक्ष में झगड़ा हो गया था, जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को शांतिभंग में बंदी बनाया था। मंगलवार की सुबह पुनः दोनों पक्षों में गालीगलौज होने लगी और पथराव के साथ-साथ लाठी-डंडे चलने लगे। जिसमें एक पक्ष से प्रधान भंवरपाल, मुकेश, नरेंद्र, लज्जाराम,सोमवती तथा दूसरे पक्ष से राधा तथा चंद्रभान घायल हो गये। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमेन्द्र कुमार मय पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंच गए और सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र छर्रा भेज दिया। जहां से गंभीर अवस्था मे प्रधान भंवरपाल सिंह को अलीगढ़ रैफर कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी किसी भी तरफ से तहरीर नही मिली है। गांव में शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी है।

Edited By: Anil Kushwaha

अलीगढ़ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!