Move to Jagran APP

Police Encounter : अलीगढ़ में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 50 हजार का इनामी ढेर

बदमाशों से नोएडा एसटीएफ व अलीगढ़ पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है जिसे जिला मलखान सिंंह अस्‍पताल लाया गया है। एसएसपी ने बताया कि बदमाश की मौत हो गई

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 02:32 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:17 PM (IST)
Police Encounter : अलीगढ़ में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 50 हजार का इनामी ढेर
Police Encounter : अलीगढ़ में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 50 हजार का इनामी ढेर

अलीगढ़ [जेएनएन] : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के मुख्‍यालय से 60 किलोमीटर दूर टप्पल में देररात बदमाशों से नोएडा एसटीएफ व अलीगढ़ पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है, जिसे जिला मलखान सिंंह अस्‍पताल लाया गया।बताया जा रहा है कि बदमाश 50 हजार का इनामी है। अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। ये बदमाश एक्सल गैंग के बताए जा रहे हैं, जो यमुना एक्सप्रेस वे पर लूट करते थे। एसएसपी भी रात एक बजे घटनास्थल पर पहुंच गए। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बबलू पुत्र रामपाल पर वर्ष 2014 से 2020 तक अलग-अलग जनपदों में 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हरियाणा, बुलंदशहर,  अलीगढ़   केे अतरौली, टप्पल में बदमाश ने आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई है।  

loksabha election banner

 यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हो रहीं थीं लूट

दरअसल, यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार लूट हो रही थीं। इसके पीछे एक्सल गैंग का हाथ था, जो कभी गाड़ी पंचर कर लूट करता था तो कभी शीशे पर पत्थर मारकर लोगों को निशाना बनाता था। नोएडा एसटीएफ ने गुरुवार देर रात टप्पल पुलिस की मदद से बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों की इसकी भनक लग गई तो पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश बबलू पुत्र रामपाल निवासी फरीदाबाद को गोली लगी है। इसे पहले सीएचसी ले जाया गया था, जहां से जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। एसएसपी मुुनिराज ने  ने बताया बदमाश की मौत हो गई है। 

नौ मुकदमों में वांछित था बदमाश  

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बबलू पुत्र रामपाल पर वर्ष 2014 से 2020 तक अलग-अलग जनपदों में 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हरियाणा, बुलंदशहर, अतरौली, टप्पल में बदमाश ने आपराधिक घटनाअों को अंजाम दिया। नौ मुकदमों में वांछित चल रहा था। अतरौली थाने में वर्ष 2014 से वांछित है, जहां 2500 रुपये का इनाम था। बुलंदशहर में पांच हजार में वांछित था। टप्पल में वर्ष 2019 के मुकदमे में 50 हजार रुपये का इनाम था। एसएसपी के मुताबिक, एसएचओ टप्पल आशीष व नोएडा एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर लगातार हो रहीं आपराधिक घटनाअों को लेकर एसटीएफ ने टप्पल में डेरा जमा रखा था। गुरुवार रात में इनपुट मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया।

लखनऊ के व्यापारी से लूटे थे नौ लाख रुपये 

 अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर 24 अक्टूबर की देर रात लखनऊ के व्यापारी से नौ लाख रुपये की लूट इसी गैंग ने की थी। विजयानंद पुत्र जय हिंद शर्मा निवासी आलमआरा थाना पारा, लखनऊ अपने साथियों विजय कुमार पटेल निवासी उन्नाव, चालक विकास निवासी बागपत के साथ दादरी गए थे। दादरी के एक बैैंक से नौ लाख रुपये निकालकर वापस लखनऊ जा रहे थे। इस पैसों से लखनऊ में अपनी कंपनी में पेमेंट देना था। यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा बॉर्डर पर गाड़ी में पंचर हो गया। चालक ने गाड़ी का पहिया खोला तभी 5-6 बदमाश लाठी-डंडे लेकर आ गए और नौ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.