Move to Jagran APP

ब्रेकिंग न्यूज- शादी में गए रिटायर्ड एएसआई के घर से लाखों की चोरी Aligarh news

थाना इगलास क्षेत्र मुहल्ला में किला खेड़ा में शादी में गए एएसआई के घर से बदमाश नकदी व जेवरात सहित लाखों का सामान ले गए। घटना की जानकारी सुबह हुई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:02 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 11:02 AM (IST)
ब्रेकिंग न्यूज- शादी में गए रिटायर्ड एएसआई के घर से लाखों की चोरी Aligarh news
ब्रेकिंग न्यूज- शादी में गए रिटायर्ड एएसआई के घर से लाखों की चोरी Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। थाना इगलास क्षेत्र मुहल्ला में किला खेड़ा में शादी में गए एएसआई के घर से बदमाश नकदी व जेवरात सहित लाखों का सामान ले गए। घटना की जानकारी सुबह हुई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की छानबीन की, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने मौके से ताला तोडऩे का सामान बरामद किया है।

loksabha election banner

शादी में गया था पूरा परिवार

नगर के मुहल्ला किला खेड़ा में रह रहे रिटायर्ड एएसआई रमेश चंद के बड़े बेटे कुलदीप के साले की शादी सोमवार को थी। शादी में शामिल होने के लिए पूरा परिवार गांव बड़ा कला गया हुआ था। घर पर ताला लगा दिया गया था। मंगलवार की सुबह करीब चार बजे एएसआई का छोटा बेटा संदीप अपने घर आया तो नजारा देखकर हक्का-बक्का रह गया। घर के ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा हुआ था। जानकारी मिलने पर एएसआई अपने घर आ गए। एएसआई रमेश चंद्र ने बताया कि बदमाश उनके घर से चार लाख  के जेवरात व करीब पचास हजार नकद ले गए हैं।

ताला तोडऩे का सामान बरामद

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से एक बड़ी छेनी व ताला तोडऩे का सामान बरामद किया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.