Move to Jagran APP

एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई पर जेई नाराज, अब ऐसे होगा आंदोलनAligarh News

विद्युत विभाग के ट्रांसमीशन में एसडीओ विशेश्वर राठौर के खिलाफ अधिशासी अभियंता ट्रांसमीशन द्वारा हटाए जाने के निर्देश पर जेई संगठन में आक्रोश छा गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 05:14 PM (IST)
एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई पर जेई नाराज, अब ऐसे होगा आंदोलनAligarh News
एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई पर जेई नाराज, अब ऐसे होगा आंदोलनAligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। विद्युत विभाग के ट्रांसमीशन में एसडीओ विशेश्वर राठौर के खिलाफ अधिशासी अभियंता, ट्रांसमीशन द्वारा हटाए जाने के निर्देश पर जेई संगठन में आक्रोश छा गया। लाल डिग्गी स्थित कार्यालय में राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन की बैठक हुई और अधिशासी अभियंता के खिलाफ मोर्चा खोले जाने की रणनीति बनाई गई। साथ ही कहा गया कि एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई वापस नहीं हुई तो वे आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

loksabha election banner

अधिशासी अभियंता कर रहे मनमानी

संगठन के अध्यक्ष पुष्पेंद्र चौहान ने कहा कि एसडीओ विशेश्वर राठौर ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ हैं। यदि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई तो यह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आरोप लगाया कि अधिशासी अभियंता अपने निजी कारणों से एसडीओ को हटाना चाह रहे हैं। अधिशासी अभियंता की मनमानी का विरोध किया जाएगा। अधिशासी अधिकारी पहले भी मनमानी करते रहे हैं, लेकिन अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो जेई सड़क पर आंदोलन करने से पीछे नहीं रहेंगे।

रणनीति बनाकर करेंगे आंदोलन

 सचिव प्रवीन शाक्य ने कहा कि अधिशासी अभियंता ने एसडीओ की शिकायत अधीक्षण अभियंता, ट्रांसमीशन से कर दी और उन्हें हटाने के निर्देश भी जारी कर दिए, जो बिल्कुल नियम विरुद्ध है। बुधवार को अधीक्षण अभियंता से मुलाकात करके अपना पक्ष रखेंगे। यदि न्याय नहीं मिला तो आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में पीयूष सारस्वत, अरविंद कुमार निगम, भगवती प्रसाद आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.