Move to Jagran APP

Jagran Impact : रामघाट रोड पर पीएसी के पास काम शुरू, पहले बनेगा नाला Aligarh News

रामघाट रोड पर पीएसी के पास डेढ़ साल से जलभराव और गड्ढे की समस्या से जूझ रहे लोगाें को जल्द ही राहत मिलने वाली है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने सड़क पर काम शुरू करा दिया है। सबसे पहले नाले का निर्माण कराया जा रहा है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 03:47 PM (IST)
Jagran Impact : रामघाट रोड पर पीएसी के पास काम शुरू, पहले बनेगा नाला Aligarh News
लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने सड़क पर काम शुरू करा दिया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। रामघाट रोड पर पीएसी के पास डेढ़ साल से जलभराव और गड्ढे की समस्या से जूझ रहे लोगाें को जल्द ही राहत मिलने वाली है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने सड़क पर काम शुरू करा दिया है। सबसे पहले नाले का निर्माण कराया जा रहा है, जिससे जलभराव की समस्या खत्म हो सके। इसके बाद सीसी रोड का निर्माण कराया जाएगा।

loksabha election banner

जलभराव से राहगीर भी थे परेशान

रामघाट रोड पर पीएसी के पास डेढ़ साल से जलभराव की समस्या बनी हुई थी। सड़क किनारे बसे देवसैनी गांव के कुछ मकानों का खारिज पानी सड़क पर आ जाता है, जिससे सड़क पर हर समय पानी भरा रहता है। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के बाद सड़क का निर्माण कराया गया था, मगर 15 दिन भी यह सड़क नहीं चल पाई थी। इसपर भी राहगीरों ने नाराजगी जताई थी। हालांकि, अब टेंडर पास हो गया है। 160 मीटर सीसी सड़क बनाई जाएगी। 450 मीटर पक्का नाले का निर्माण कराया जाएगा। पीडब्ल्यूडी ने मंगलवार से काम की शुरुआत करा दी है। देवीसैनी गांव की ओर नाले की खोदाई हो रही है। 1.27 करोड़ रुपये में सीसी रोड और नाले का निर्माण कराया जाएगा। 70 लाख रुपये के करीब जारी कर दिए गए हैं। नाला बनने से खारिज जलभराव की समस्या की निजात मिल जाएगी।

सीएम तक पहुंचा था मामला

रामघाट रोड को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ तक मामला पहुंचा था। वित्त राज्य मंत्री संदीप सिंह का गांव भी इसी मार्ग से होकर जाता है। इसलिए सीएम योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले की शिकायत की गई थी। बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह ने भी कई पत्र सीएम को लिखेंगे। मुख्य मार्ग होने के चलते पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों पर भी भारी दवाब था। इसलिए इस मार्ग का निर्माण समय से पूरा कराया जाएगा।

नाले का निर्माण शुरू करा दिया गया है, जिससे सड़क पर पानी न आए। इसके बाद सीसी रोड का कार्य शुरू कराया जाएगा। ठेकेदार को साफ निर्देश दिया गया है कि गुणवत्ता में कोई कमी नहीं आनी चाहिए। समय से काम पूरा करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

अनिल कुमार शर्मा, अधिशासी अभियंता, पीडब्ल्यूडी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.