Move to Jagran APP

जाट हाउस में चौधरी नरेंद्र ने भरी हुंकार, खेत से लेकर सेना तक हम सब देश की ताकत

गोंडा ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र चौधरी को जाट वंशावली का प्रदेश अध्यक्ष एवं वार्ष्णेय कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ पंकज चौधरी को महासचिव मनोनीत किया गया है। गुरुवार गणतंत्र दिवस के दिन समाज के लोगों ने दोनों का भव्य स्वागत किया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:15 AM (IST)
जाट हाउस में चौधरी नरेंद्र ने भरी हुंकार, खेत से लेकर सेना तक हम सब देश की ताकत
नरेंद्र चौधरी को जाट वंशावली का प्रदेश अध्यक्ष एवं डॉ पंकज चौधरी को महासचिव मनोनीत किया गया है।

अलीगढ, जागरण संवाददाता। गोंडा ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र चौधरी को जाट वंशावली का प्रदेश अध्यक्ष एवं वार्ष्णेय कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ पंकज चौधरी को महासचिव मनोनीत किया गया है। गुरुवार गणतंत्र दिवस के दिन समाज के लोगों ने दोनों का भव्य स्वागत किया।

loksabha election banner

समाज के लिए सभी एकजुट हों

ग्रेट वेल्यू मॉल के सामने जाट हाउस में स्वागत के दौरान ब्लॉक प्रमुख नरेन्द्र चौधरी ने कहा अपनों के बीच हूँ, हम एकदूसरे की ताकत हैं और खेत से लेकर सेना तक हम सब देश की ताकत हैं। साथ ही कहा प्रदेश की जिम्मेदारी मिली है, समाज सेवा के लिए हमेशा उपलब्ध हूँ। महासचिव बने डॉ पंकज चौधरी ने आव्हान किया कहा कि राजनैतिक रूप से किसी की भागीदारी कहीं भी हो पर जब बात समाज की आये तो सब एकजुट रहें। संस्थापक आगरा विवि के अखिलेश चौधरी का ये संगठन अब पूरे देश में समाज को एक करने का आंदोलन बन गया है। जम्मू कश्मीर, पंजाब, हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र व कर्नाटक राज्यों में 1190 लोगों की टीम समाज को एकजुट कर रही है। 991 सिर्फ यूपी में सक्रिय हैं। ये सभी कुटुंब एप मौजूद हैं, साथ ही कहा कि अपने महापुरुषों के आदर्शों को जीवन में बनाये रखें।

समाज के बेरोजगारों का जल्‍द शुरू होगा करियर काउंसलिंग

उन्होंने कहा कि संगठन जल्द ही समाज के बेरोजगार युवाओं के लिए कैरियर कॉउंसलिंग शुरू कराएगा। चौ. सुनील रोरिया ने समाज के युवाओं को न्यूनतम फीस पर उच्च शिक्षा दिलाने की घोषणा की। समाज में फैली कुरीतियों पर भी काम करेंगे। संरक्षक चौ. उदयराज सिंह ने मार्गदर्शन किया। संचालन डॉ अजय तोमर ने किया। 2 मिनट मौन धारण कर प्रसिद्ध शिक्षाविद डॉ डीएस महलवार को श्रद्धा सुमन अर्पित किये गए। आव्हान भी हुआ कि मतदान के दिन एक भी वोट न छूटे, हरेक को मतदान करना है। इस दौरान चौ. धर्मवीर सिंह, अर्चना चौधरी, अमित भदौरिया, विपिन चौधरी स्मार्ट विलेज, करन चौधरी, अमित चौधरी, जितेंद्र चौधरी, आदेश चौधरी, निशांत, समीर, नीरज, तेजवीर, प्रतीक, विश्वेन्द्र, शैम्पी, विनोद, आशीष आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.