अलीगढ़ में महिला से अभद्र टिप्पणी करने पर युवक को पीट-पीट कर मार डाला

थाना अतरौली क्षेत्र के गांव चकाथल में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण युवक द्वारा पैंठ में पड़ोसी महिला से सौ रुपये मांगने के साथ अभद्र टिप्पणी करना बताया गया है।

Mukesh ChaturvediPublish: Wed, 19 Sep 2018 07:16 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:34 PM (IST)
अलीगढ़ में महिला से अभद्र टिप्पणी करने पर युवक को पीट-पीट कर मार डाला

अलीगढ़ (जेएनएन) । थाना अतरौली क्षेत्र के गांव चकाथल में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण युवक द्वारा पैंठ में पड़ोसी महिला से सौ रुपये मांगने के साथ अभद्र टिप्पणी करना बताया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्यारोपी फरार हो गए हैं। एक रिश्तेदार को हिरासत में लिया गया है।

पैंठ में हुआ था विवाद

कोतवाली प्रभारी प्रवेश राणा ने बताया कि गांव चकाथल निवासी नीरज (28वर्ष) पुत्र ओमवीर सिंह धीमर मंगलवार को डिबाई के पास बैलोन में लगने वाली पैंठ में गया था, जहां पड़ोसी अली शेर के परिवार की एक महिला भी खरीदारी करने आई थी। नीरज ने उस महिला से अपने सौ रुपये की मांगे तो मना कर दिया गया। इस पर युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी।

घर आकर महिला ने बताई आपबीती

महिला के विरोध करने पर उस वक्त तो लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत कर दिया। इसके बाद महिला ने अपने घर आकर घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। रात को नीरज भी गांव लौटकर घर आया तो महिला के परिजनों ने उसे घर से खींचने के बाद पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मौके से भाग गए। हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया। संवेदनशील गांव चकाथल में हत्या की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। सीओ समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मामले की जानकारी करने के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के एक रिश्तेदार को भी हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि नीरज विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अभद्र टिप्पणी को लेकर हुआ था विवाद

एसपी ग्रामीण मणीलाल पाटीदार ने बताया कि अभद्र टिप्पणी को लेकर आपस में विवाद हुआ था, इसी में मारपीट के दौरान युवक की मौत हुई है। परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Edited By Mukesh Chaturvedi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept