Move to Jagran APP

अलीगढ़ में चौकीदार की धारदार हथियार से की हत्या, आश्रम में युवक को जिंदा फूंका

थाना मडराक क्षेत्र की केशवधाम कॉलोनी में शहर के नामचीन बिल्डर की प्लाटिंग साइट पर चौकीदार की हत्या कर दी गई। इसके अलावा अतरौली में युवक की हत्याकर झोंपड़ी समेत फूंक दिया।

By Edited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:55 AM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:58 AM (IST)
अलीगढ़ में चौकीदार की धारदार हथियार से की हत्या, आश्रम में युवक को जिंदा फूंका
अलीगढ़ में चौकीदार की धारदार हथियार से की हत्या, आश्रम में युवक को जिंदा फूंका

अलीगढ़ (जेएनएन) । थाना मडराक क्षेत्र की केशवधाम कॉलोनी में शहर के नामचीन बिल्डर शेखर सर्राफ की प्लाटिंग साइट पर तैनात चौकीदार की शनिवार की रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक के सिर के अलावा शरीर पर गम्भीर चोटों के निशान हैं। इसके अलावा थाना अतरौली क्षेत्र में चालकपुर गांव में झोंपड़ीनुमा आश्रम में रह रहे युवक को जिंदा फूंक दिया। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस घटना से आसपास के लोगो में खलबली मच गई है।

prime article banner

आगरा रोड पर गांव नगला मंदिर के गोपी (72) पुत्र मोहनलाल नामचीन बिल्डर शेखर सर्राफ की प्लाटिंग साइट पर चौकीदारी करते हैं। शनिवार की रात वह रोजाना की तरह सो रहे थे। रात में कुछ लोगों ने उनकी किसी धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। सिर व अन्य गंभीर रूप से चोट के निशान हैं। रविवार सुबह को शौच के लिए निकले लोगों ने झोपड़ी में खून दिखाई दिया तो मृतक के परिजनों को जानकारी दी। चौकीदार की हत्या से सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी सुबह सबसे पहले रविवार की सुबह वहा पहुंचे मजदूरों को हुई। घटना से इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलने के बीस मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से छानबीन की, लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला।


तीन हिरासत में लिए

मृतक के परिजनों ने बताया कि गोपीराम पिछले चार साल से चौकीदारी कर रहे थे। मृतक के परिवार में पत्नी चार बेटी व इकलौता हरपाल सिंह बेटा है। मडराक एसओ मृदुल कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।


झोंपड़ी समेत युवक को जिंदा जलाया
जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर अतरौली के चालकपुर में झोंपड़ीनुमा आश्रम में एक युवक काफी दिनों से रह रहा था। बताते हैं कि शनिवार की रात में अज्ञात बदमाशों ने आश्रम पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने युवक से लूटपाट की, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की हत्याकर उसे जिंदा जला दिया। युवक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। सुबह के समय आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो उनमें खलबली मच गई। सूचना मिलने पर थाना अतरौली की पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन की, लेकिन बदमाशो का कोई अता-पता नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.