Move to Jagran APP

ससुराल आए पति ने चाय बना रही पत्‍नी को जलाया और भाग निकला, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव गिदौरा बक्सा में महिला को उसके पति ने गैस का पाइप निकाल कर जला दिया। आरोपित घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। ससुरालीजन पर बाइक व दो लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 01:15 PM (IST)
ससुराल आए पति ने चाय बना रही पत्‍नी को जलाया और भाग निकला, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
विवाहिता की मौत पर रोते बिलखते स्‍वजन व इनसेट में मृतका भारती।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव गिदौरा बक्सा में महिला को उसके पति ने गैस का पाइप निकाल कर जला दिया। आरोपित घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। ससुरालीजन पर बाइक व दो लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

तीन साल पहले भारती की शादी प्रेमनगर थाना माट में हुई थी

गाँव गिदौरा निवासी हरिओम पुत्र चम्मन लाल का कहना है कि उसकी बहन भारती की शादी तीन वर्ष पहले रामकुमार निवासी प्रेम नगर थाना माट (मथुरा) के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति रामकुमार, ससुर बाबूलाल, सास बिल्ला निवासी प्रेम नगर थाना माट (मथुरा), ननद रजनी, ननदोई पिंटू निवासी डीगोट पलवल (हरियाणा) दहेज को लेकर उसकी बहन का उत्पीड़न करते थे। दहेज में अतरिक्त बाइक व मथुरा में दुकान करने के लिए दो लाख रुपये की मांग करते थे। दो माह पहले बहन को उसका पति गाँव छोड़ गया था। आरोप है कि मंगलवार शाम घर पर उसके पिता और बहन अकेले थे। इस दौरान रामकुमार घर आया और बहन से चाय बनाने के लिए कहा। वह चाय बनाने रसोई में गई तो रसाई में गैस का पाइप निकाल कर आग लगा दी और बाहर से दरवाजा बंद करके बाइक लेकर फरार हो गया। शोर सुनकर पड़ोसियों ने उसकी बहन को बचाया।

तहरीर के आधार पर ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

हरिओम का कहना है कि वह बहन को लेकर गोरई चौकी गया था वहाँ पुलिस नहीं मिली सब वीआईपी ड्यूटी में गए थे। अपनी बहन को गंभीर हालत में मथुरा के एक अस्पताल भर्ती कराया गया है। बुधवार को उसने घटना के सम्बंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर ससुरालीजन के खिलाफ़ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.