Move to Jagran APP

पति को काम पर भेज प्रेमी को बुलाया, पकड़े जाने पर जमकर हुई धुनाई Aligarh news

क्षेत्र के एक ईंट भट्ठेे पर काम करने वाली एक महिला ने शुक्रवार की रात अपने प्रेमी को फोन कर बुला लिया इस बात की भनक महिला के पति को लग गई। फिर क्या था पति ने सहयोगियों के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 04:59 PM (IST)
पति को काम पर भेज प्रेमी को बुलाया, पकड़े जाने पर जमकर हुई धुनाई Aligarh news
पति ने सहयोगियों के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

अलीगढ़, जेएनएन : अकराबाद क्षेत्र के ईंट भट्ठेे पर काम करने वाली एक महिला ने शुक्रवार की रात अपने प्रेमी को फोन कर बुला लिया, इस बात की भनक महिला के पति को लग गई। फिर क्या था, पति ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस को फोन कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा

बिहार के गया जिले का एक दंपति मजदूर दो वर्ष पहले थाना हरदुआगंज क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर काम करता था। भट्ठे के निकट एक गांव में परचून की दुकान चलाने वाले युवक से उसकी पत्नी के संबंध हो गये। जब पति को मामले की जानकारी हुई तो उसने वहां से काम छोड़ दिया और पिलखना के निकट एक भट्ठे पर काम करने लगा, इस दौरान प्रेमी लगातार प्रेमिका से फोन पर बातचीत करता रहा। शुक्रवार की रात महिला ने पति को काम पर जाने के बाद उसे फोन करके भट्ठे के पास बुला लिया। इस बात की भनक महिला के पति को लग गई, फिर क्या था, पति ने अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसे झोपडी़ में पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। मामले की जानकारी पर भट्ठे के अन्य कर्मचारी भी आ गये। काफी देर हंगामे के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी उमेशचन्द्र शर्मा के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.