Move to Jagran APP

पति ने नहीं मानी बात तो फंदे पर झूल गई पत्‍नी Aligarh News

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव चंगेरी के माजरा नगला बरी में पति से अनबन में देर शाम विवाहिता ने फंदे पर लटककर जान दे दी।पुलिस ने कमरे की गेट तोड़कर शव कब्जे में ले लिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 03:14 PM (IST)
पति ने नहीं मानी बात तो फंदे पर झूल गई पत्‍नी Aligarh News
पति ने नहीं मानी बात तो फंदे पर झूल गई पत्‍नी Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव चंगेरी के माजरा नगला बरी में  पति से अनबन में देर शाम विवाहिता ने फंदे पर लटककर जान दे दी। मायके पक्ष की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे की गेट तोड़कर शव कब्जे में ले लिया। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

prime article banner

यह है मामला

एटा के थाना मिरहची क्षेत्र के आलमपुर निवासी तुलसन पाल सिंह की बेटी कौशल्या उर्फ नीतू 28 वर्ष की शादी जलाई 2011 में चगेरी निवासी संजय नगला बरी के साथ हुई थी। पति संजय फेरी लगाकर कपड़े बेचता है। ग्रामीणों के मुताबिक शुक्रवार की शाम पत्नी को शराब पीने को लेकर घर में कलह हो गई। पत्नी पति को शराब पीने से रोकती थी, लेकिन पति मानता नहीं था।

शराब को लेकर पति से होता था झगड़ा

पति की शराब को लेकर कौशल्या कुपित रहने लगी। कलह से आहत कौशल्या रात को कमरे में फंदे पर लटक गई। खबर पाकर मायके पक्ष की सूचना पर पुलिस पहुंच गई कमरे की गेट तोड़कर शव कब्जे में ले लिया। कौशल्या ने छह वर्षीय बेटी को बिलखते छोड़ा है।

मायके पक्ष ने नहीं दी तहरीर

थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि मायके पक्ष के लोग पोस्टमार्टम के बाद शव को ले गए अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.