Aligarh News: विवादित पोस्ट वायरल करने पर प्रधानाध्यापक निलंबित, दो और पर गिरी गाज

गणतंत्र दिवस पर विवादित पोस्ट वायरल करने और अन्य आरोपों में बीएसए सतेंद्र कुमार ढाका ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया है। जबकि एक मामले में दो शिक्षकों को भी निलंबित किया है। तीन अन्य शिक्षकों पर वेतन रोकने और स्थानांतरण की कार्रवाई की गई है।

Sandeep Kumar SaxenaPublish: Thu, 19 May 2022 01:46 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 01:46 PM (IST)
Aligarh News: विवादित पोस्ट वायरल करने पर प्रधानाध्यापक निलंबित, दो और पर गिरी गाज

अलीगढ़, जेएनएन। गणतंत्र दिवस पर विवादित पोस्ट वायरल करने और अन्य आरोपों में बीएसए सतेंद्र कुमार ढाका ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया है। जबकि एक मामले में दो शिक्षकों को भी निलंबित किया है। तीन अन्य शिक्षकों पर वेतन रोकने और स्थानांतरण की कार्रवाई की गई है। बीएसए के अनुसार 16 अप्रैल से लगातार अनुपस्थित रहने पर अतरौली के प्राथमिक विद्यालय नाथपुर के प्रधानाध्यापक मनीष सावरकर का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया है।

इंटरनेट मीडिया वीडियो वायरल

खैर के प्राथमिक विद्यालय संग्रामपुर के प्रधानाध्यापक संजय कुमार पर गणतंत्र दिवस पर आपको मुबारक हो, आपका गणतंत्र दिवस साहब हम तो शादीशुदा हैं, और हम गण तो हैं मगर सारे तंत्र बीवी के पास हैं, की पोस्ट वायरल करने का आरोप लगा था। इसकी जांच खैर के खंड शिक्षाधिकारी खैर ने की थी। आरोपित शिक्षक ने स्पष्टीकरण में संतोषजनक जवाब नहीं दिया था। बीएसए ने प्रधानाध्यापक संजय कुमार को निलंबित कर दिया है।समय पर विद्यालय न जान और पढ़ाई पर ध्यान न देने के आरोप में प्राथमिक विद्यालय नगला पोपी की प्रधानाध्यापिका रितु और इंटरनेट मीडिया पर जारी वीडियो में विद्यालय परिसर में सिगरेट पीने के आरोप में संविलियन विद्यालय के सहायक अध्यापक मनीष मिश्र को भी निलंबित कर दिया है। उन्हें प्राथमिक विद्यालय पोथी संबद्ध कर दिया है।

वेतन पर लगाई रोक

बीएसए के अनुसार 16 अप्रैल से लगातार अनुपस्थित रहने पर अतरौली के प्राथमिक विद्यालय नाथपुर के प्रधानाध्यापक मनीष सावरकर का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया है। बार-बार शिकायत और लापरवाही के आरोप में जवां के संविलियन विद्यालय फरीदपुर की इंचार्ज प्रधानाध्यापिका प्रीति सिंघल का स्थानांतरण प्राथमिक विद्यालय जारौठी में कर दिया है। नियम विरुद्ध तरीके से आकस्मिक अवकाश लेने, अभिलेखों में कूटरचना व पंजिका में पेज बदलने व फाड़ने के आरोप में जवां के संविलियन विद्यालय फरीदपुर की सहायक अध्यापिका शाइस्ता अजीम का तबादला प्राथमिक विद्यालय नगला बिहारी में कर दिया है।

Edited By Sandeep Kumar Saxena

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept